देखे (Viral Video)जॉब की मेहनत मे कुंवारी लड़की रह गई कुंवारी छलक उठा दर्द, चीख चीख कर निकाल दी भड़ास, शादी ना होने मे क्या है दिक्कत?

0
1137

AIN NEWS 1: देश के ज्यादातर हिस्सों में ही आज भी कई सारी लड़कियों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता ही है. इन सभी में कभी लड़कियों को लड़कों से कुछ दूरी बनाकर रहने की भी हिदायत दी ही जाती है. ऐसे में कई बार लड़के-लड़कियों के बीच दोस्ती नहीं हो पाती. लड़कियां भी खुलकर अपनी बात हर किसी के सामने नहीं रख पातीं. ऐसी ही एक लड़की का अभी वीडियो X (पहले ट्विटर) पर काफ़ी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जो लड़की बोलते हुए नजर आ रही है, वो अभी एक अच्छी कंपनी में जॉब भी करती है, लेकिन जॉब के चक्कर मे उसकी शादी अभी तक नहीं हो पा रही है. ऐसे में वो चीख चीख कर अपनी सारी भड़ास निकाल इस विडियो में निकाल रही है. इस वायरल हो रहे वीडियो को @HasnaZaruriHai नाम के वेरिफाइड एक्स हैंडल पर ही शेयर किया गया है.

इस वीडियो में आप देख और सुन भी सकते हैं कि एक खूबसूरत लड़की ने अपनी शादी को लेकर अपनी जिंदगी में आ रही तमाम तरह की परेशानियों के बारे में बताया है.वीडियो में वो साफ कहती है, ‘मेरी मम्मी, आजकल जब भी फोन करती हैं, सिर्फ एक चीज के बारे में पंचायत करती हैं. वो कहती हैं कि इतनी आजादी दी है, उसका कुछ तो फायदा उठाओ. कोई लड़का पटा लो.’ इस पर इस लड़की ने बोला कि लड़का पटा लो? कैसे पटा लो? कहां से पटा लो, कहां पट रहे हैं लड़के? और कौन-से आजादी के बारे में बात कर रहे हैं आप? स्कूल और कॉलेज भेजना कोई आजादी देना होता है क्या? जब लड़के पटाने की उम्र थी, तब मुंह से किसी का नाम भी निकल जाता था तो फोन छिन लेते थे. कमरे में बंद कर देते थे, केबल्स कटवा देते थे. और अब कह रहे लड़का पटा लो? इस लड़की ने आगे कहा कि जिस उम्र में हमे लड़का पटाना चाहिए, तब कहते थे कि पढ़ो-लिखो, काबिल बनो. दुनिया बहुत ही खराब है. अब कह रहे हो लड़का पटा लो. जो स्किल मैंने कभी सीखी ही नहीं है, वो अब मैं कैसे करुं? पढ़ाई करके खुद को मैने स्ट्रॉन्ग और इंडेपेंडेंट बनाया. अब मैं खुद को कैसे बदलूं. लड़की इतने पर ही नहीं रुकी. वो जमकर अपनी भड़ास इस विडियो मे निकालती हुई नजर आई. लड़की की व्यथा को सुनने के बाद ट्विटर पर इस विडियो को शेयर करने वाले हैंडल ने कैप्शन में लिखा है, ‘दीदी हमें पटा लो’. एक दिन में ही इस वीडियो को कुल 3 लाख 72 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है, जबकि 1000 लोगों ने इसे रिट्विट किया है. कमेंट्स भी क़रीब 1 हजार के करीब आए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here