(देखे विडियो)लखनऊ में फस गए दारोगा जी, रिश्वत लेते रंगे हाथ धरे गए हरौनी चौकी इंचार्ज, एंटी करप्शन टीम ने की कार्रवाई!

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ एक दारोगा जी अपनें काम की वजह से बुरे फंस गए। सूत्रों से प्राप्त खबर के अनुसार यहां एंटी करप्शन टीम ने पीड़ित से रिश्वत लेते एक दारोगा को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान हुईं कार्रवाई से पुलिस महकमे में काफ़ी ज्यादा हड़कंप मचा हुआ है।

0
311

AIN NEWS 1: (जैसी करनी करेगा बन्दे फ़ल देगा भगवान) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ एक दारोगा जी अपनें काम की वजह से बुरे फंस गए। सूत्रों से प्राप्त खबर के अनुसार यहां एंटी करप्शन टीम ने पीड़ित से रिश्वत लेते एक दारोगा को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान हुईं कार्रवाई से पुलिस महकमे में काफ़ी ज्यादा हड़कंप मचा हुआ है।

https://x.com/ainnews1_/status/1721102117480648933?s=20

फसने के बाद दारोगा ने टीम के साथ मे की धक्का-मुक्की

दरअसल ,एंटी करप्शन की टीम ने शनिवार शाम को बंथरा थाने की हरौनी चौकी के प्रभारी दारोगा राहुल त्रिपाठी को उनकी ड्युटी में घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा। अचानक इस तरह से पकड़े जाने के समय दारोगा ने काफ़ी ज्यादा विरोध किया तो टीम के अधिकारियों से उनकी धक्का मुक्की भी हो गई। इस धक्का मुक्की के दौरान दारोगा के बिल्ले भी नुच गए। लेकीन टीम ने उन्हें दबोच कर आनन-फानन में कार के अन्दर डालकर पीजीआई थाने ले गई। जहां, दारोगा से अभी पूछताछ की जा रही है।

इस पूरे मामले में दारोगा से हो रही पूछताछ

दारोगा जी के पकड़े जाने की जानकारी पुलिस को मिलते ही चौकी पर लोगों की भीड़ जुट गई। और आनन-फानन में ही बंथरा थाने से पुलिस बल भी पहुंच गया। दारोगा से टीम की पूछताछ जारी है। एडीसीपी दक्षिणी शशांक सिंह ने इस पूरे मामले में बताया एंटी करप्शन की टीम ने इन्हे पकड़ा है। किस कारण से पकड़ा है, और दारोगा किससे घूस ले रहे थे। इस बारे में अभी पूरी जानकारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here