देखे VIDEO: आंध्र प्रदेश में गत्तों में छिपा कर ले जा रहे थे इतना कैश, एक्सीडेंट के बाद सड़क पर बिखरे 7 करोड़?

0
440

AIN NEWS 1:(7 Crore Cash Found in Andhra Pradesh) आंध्र प्रदेश में अभी पुलिस ने बहुत ही भारी मात्रा में कैश जब्त किया है. पूर्वी गोदावरी जिले में ही एक हादसे के दौरान कैश से भरे हुए बक्से रोड पर अचानक बिखर गए। स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को इस बात की जानकारी भी दी। मौके पर पहुंची हुई पुलिस ने इस पूरे मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

गत्ते के बक्से में भरे हुए थे नोट ही नोट 

मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार, नल्लजर्ला मंडल के अनंतपल्ली में एक लॉरी की चपेट में आने से एक वाहन भी पलट गया था। उस वाहन में ही नकदी से भरे हुए 7 गत्ते के बक्से ले जाए जा रहे थे। वहा पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी भी दी। इस मामले मे बताया जा रहा है कि यह गाड़ी विजयवाड़ा से विशाखापट्टनम की ओर जा रही थी.

इस पूरे घटनाक्रम से चुनाव अधिकारियों की उड़ी नींद

इस पलटे हुए वाहन के चालक को कुछ चोटें भी आईं और उसे इलाज के लिए गोपालपुरम अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है। लोगों ने बताया कि ये बक्से यूरिया की बोरियों के बीच मे ही छिपाकर रखे गए थे। सड़क हादसे में मिले कुल सात करोड़ रुपये ने पुलिस और चुनाव अधिकारियों की नींद ही उड़ा दी है। वहा पर जिस गाड़ी से पैसे बरामद हुए हैं वो टाटा ऐस बताई जा रही है।

चुनाव से पहले मिला पैसों का आंबार

बता दें कि 13 मई को होने वाले इन लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में इतना कैश मिलने की यह दूसरी बड़ी घटना है। इससे पहले भी गुरुवार को राज्य के एनटीआर जिले में एक चेकपोस्ट पर एक ट्रक से कुल 8 करोड़ रुपये का कैश बरामद किया गया था। इस पैसे को पाइप से लदे हुए ट्रक में छिपाकर ले जाया जा रहा था। आंध्र प्रदेश की सभी 25 सीटों पर लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के दौरान ही यह वोट डाले जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here