उत्तर प्रदेश: दरोगा की लापरवाही से पासपोर्ट के लिए थाने आई महिला को लगी गोली, देखे VIDEO

उत्तर प्रदेश के ही अलीगढ़ में थाने के अंदर एक बहुत बड़ा हादसा हो गया. एक सरकारी पिस्टल से एक दारोगा के हाथों से गोली चल गई और वह गोली सीधे सामने खड़ी एक महिला के सिर में जा लगी और वो धड़ाम से वही जमीन पर गिर पड़ी.

0
851

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के ही अलीगढ़ में थाने के अंदर एक बहुत बड़ा हादसा हो गया. एक सरकारी पिस्टल से एक दारोगा के हाथों से गोली चल गई और वह गोली सीधे सामने खड़ी एक महिला के सिर में जा लगी और वो धड़ाम से वही जमीन पर गिर पड़ी. इस गोली की आवाज को सुनते ही थाने में चारों और हड़कंप मच गया. इस पूरे घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

अचानक गोली लगने के बाद घायल हुई इस ज़मीन पड़ी महिला को काफी गंभीर हालत में आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया है. जहां पर अभी उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं, इस पूरे घटना के बाद से इन लापरवाह दारोगा पर सीनियर अधिकारियों द्वारा सख़्त एक्शन लिया गया है. उसे तत्काल प्रभाव से ही सस्पेंड भी कर दिया गया है.सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला अलीगढ़ के कोतवाली थाने का बताया जा रहा है. जहां पर एक महिला पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए आई हुई थी. वो इन दारोगा की मेज के सामने ही खड़ी हुई थी. तभी अचानक इस दारोगा के हाथों से सरकारी पिस्टल से एक गोली चल गई. यह गोली सीधे इस महिला के सिर में जा लगी, जिससे वो मौके पर जमीन पर गिर गई. इसके बाद भागकर महिला के साथ ही खड़े एक शख्स ने उसे उठाने की कोशिश भी की लेकिन महिला पूरी तरह से लहूलुहान बेसुध पड़ी रही. वहा पर मौजूद पुलिसवालों की मदद से ही उन्हे फौरन उसे JN मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया. उसकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है. इस बीच जैसे ही इस घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को मिली वो तुरन्त मौके पर पहुंच गए. इस पूरे घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने इस आरोपी दारोगा मनोज शर्मा को तत्काल प्रभाव से ही निलंबित कर दिया है. साथ ही दारोगा के विरुद्ध एक मुकदमा भी पंजीकृत कराया है.

इस पूरे घटना क्रम का एक वीडियो सामने आया 

यहां हम आपको बता दें कि ये पूरी घटना थाने में लगे हुए सीसीटीवी में कैद हो गई. इसमें साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे एक सिपाही दारोगा को यह पिस्टल पकड़ाता है. यह दारोगा पिस्टल को इधर-इधर घुमाकर उसे चेक करता है. तभी अचानक से ही एक गोली इस पिस्टल से चल जाती है. यह गोली सामने ही बुर्का पहने खड़ी हुई एक महिला के सिर में जा लगती है. जिसके बाद पूरे थाने में ही हड़कंप मच जाता है. यह दारोगा भी पूरी तरह से हक्का-बक्का रह जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here