Wednesday, October 23, 2024

अजब गज़ब कर्जे में डूब चुका सुपरस्टार, अब फिल्म हो गई सुपरहिट तो अब चुकाएंगे सारे लोन

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

Ainnews1.Com : इन दिनों कमल हास की खुशी का ठिकाना ही नहीं है. एक बड़े लंबे समय के बाद उनकी फिल्म पर्दे पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. फिल्म ‘विक्रम’ की सफलता के बाद अब कमल हासन के अच्छे दिन वापस लौट आए हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में ही किया.बॉलीवुड सुपरस्टार कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल स्टारर निर्देशक लोकेश की हालिया रिलीज फिल्म विक्रम इन दिनों दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म ने आसानी से कम ही वक्त में 300 करोड़ रुपये की कमाई का बड़ा आंकड़ा पार भी कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म रिलीज के महज 11-12 दिन में ही वर्ल्डवाइड स्तर पर करीब 322 करोड़ रुपये की टोटल कमाई हासिल कर चुकी है. जिसके बाद खुद सुपरस्टार कमल हासन भी खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं. इस फिल्म को खुद कमल हासन के प्रोडक्शन बैनर राज कमल फिल्मस के तहत ही बनाया गया है . ऐसे में ये कमल हासन के लिए वाकई बहुत बड़ी बात है.

इस फिल्म की बंपर सक्सेस के बाद सुपरस्टार कमल हासन खुशी से भरपूर है व फूले नहीं समा रहे हैं. फिल्म की बंपर सक्सेस पर बात करते हुए हाल ही में फिल्म स्टार ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘अब मैं सारे लोन बेहद आसानी से चुका सकता हूं. अपनी पसंद के कंटेंट पर काम भी कर सकता हूं.

अपने दोस्तों और परिवार को भी कुछ गिफ्ट दे सकता हूं.’ इस बातचीत में कमल हासन ने फिल्म विक्रम की बड़ी सफलता पर बात करते हुए कहा कि कुछ वक्त पहले जब वो कहते थे कि उनकी फिल्म भी एक दिन 300 करोड़ रुपये कमाएगी तो उस वक्त कोई उनकी इस बात पर यकीन नहीं करता था. और अब ये बात सच साबित हो गई है. कमल हासन अपनी इस फिल्म की सफलता पर बहुत खुश हैं. इस बात का पता तो इसी बात से लगता है कि फिल्म के सुपरहिट होते ही निर्माता और लीड एक्टर विक्रम ने अपनी फिल्म की टीम को महंगे तोहफे बांटने भी शुरू कर दिए थे. कमल हासन ने जहां फिल्म की सफलता के बाद निर्देशक लोकेश कनगराज को एक लग्जरी कार बतौर गिफ्ट दी थी. तो वहीं, एक्टर सूर्या को रोलैक्स ब्रांड की कीमती घड़ी तोहफे में दी. वहीं, फिल्म के करीब 12 असिस्टेंट निर्देशकों को कमल हासन ने tvs की अपाची की बाइक तोहफे में दी थी.

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads