Thursday, May 23, 2024

AIN NEWS 1 समाचार पत्र एवं वेबसाइट हिंदी भाषा की भारत की अग्रणी संगठन प्रकाशन सामग्री में से एक है। हम मोबाइल और डिजिटल प्रकाशन में अग्रणी के रूप में विभिन्न श्रेणियों में सामग्री प्रकाशित करते है और समाचार, ज्योतिष, आध्यात्मिक, धार्मिक और मनोरंजन सामग्री में अग्रणी हैं। इसके अलावा हम अपने वास्तविक और प्रामाणिक रूप में सामग्री प्रकाशित करने में विश्वास रखते है। AIN NEWS 1 भारत में सबसे भरोसेमंद समाचार स्रोत है। हमारे समाचार पत्र एवं वेबसाइट पर हम अपने उपयोगकर्ताओं को नवीनतम राजनीतिक समाचार, सरकार की नीतियों और प्रदेश स्तर के समाचारों पर अपडेट रखते हैं। हमारे पाठक निष्पक्ष तथ्य आधारित रिपोर्टिंग के साथ सभी वर्तमान घटनाओं पर निष्पक्ष टिप्पणी का अनुभव करते हैं।

पवन चौधरी

Editor-in-Chief

पवन चौधरी शुरू से ही समाज की सेवा एवं गरीब मजबूर बेसहारा की सहायता का भाव मन में रहा है एक एनजीओ गरीब की थाली की स्थापना की जिसके के माध्यम से समय-समय पर अलग-अलग स्थानों पर गरीब की थाली के रूप में गरीबों को भोजन वितरित करने का प्रयास किया है लॉकडाउन में लोगों के घरों तक राशन किट पहुंचाने का का कार्य किया है जब देखा के न्यूज़ के माध्यम से भी गरीब मजबूर बेसहारा लोगों की आवाज बनकर उनकी और अधिक सहायता करने का मार्ग प्रशस्त हो सकता है तो सभी के साथ मिलकर ऑल इंडिया न्यूज़ के माध्यम से खबर नहीं केवल सच लोगों तक पहुंचाने का प्रयास करने यह कोशिश की है

मोहन लाल गौड़

News Director

मोहन लाल गौड़ जो की एक सामाजिक कार्यकर्ता है और काफी समय से समाज में कई संगठनों के माध्यम से लोगों की सेवा करते आ रहे हैं मोहनलाल गौड़ का पूरा जीवन है काफी संघर्ष में रहा है इसी दरमियां उन्होंने कई समाचार पत्रों में भी कार्य किया है उन्होंने दिल्ली से प्रकाशित विश्व संग्राम समाचारपत्र के माध्यम से 2004,2005 में सेवा प्रदान कि 2008-2012 तक लोकल न्यूज समाचार एजेंसी के लिए वो कार्यरत रहे 2019 से 2020 तक वैशाली गाजियाबाद से प्रकाशित साप्ताहिक समाचार पत्र परिपूर्ण न्यूज का पश्चिमी उत्तर प्रदेश विशेष संवाददाता के रूप में कार्यरत रहे 2021-22 में गाजियाबाद जिला ब्यूरो चीफ परिपूर्ण न्यूज का भी कार्य उन्होने किया है।

मानसी झा

Anchor

एजुकेशन - Mass Communication and Journalism
सच को सामने लाने का जूनून

संजना ठाकुर

Anchor

लोगो की आवाज़ उठाने का जुनून