Wednesday, October 23, 2024

खुशखबरी ऐसा Offer न मिलेगा दोबारा अब सबसे सस्ता 5G iPhone लें कम कीमत पर, जल्दी करें; आज है आखिरी दिन

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

Ainnews1.Com : अमेजन पर आज मॉनसून कार्निवल सेल चल रही है और जल्दी कीजिये आज सेल का आखिरी दिन है. सेल में स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी और कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर काफ़ी धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज सही समय है. अगर आप आईफोन फैन हैं और लेटेस्ट फोन खरीदना चाहते हैं तो आज Apple iPhone SE 3 को काफी कम कीमत पर खरीदा सकते है. iPhone SE 3 की इतनी कम कीमत अभी तक नहीं मिला है. आइए जानते हैं iPhone SE 3 पर ऑफर्स और डिस्काउंट्स…

Apple iPhone SE (64 GB) (3rd Generation) की लॉन्चिंग प्राइज 43,900 रुपये है. लेकिन अमेजन पर यह 41,900 रुपये में उपलब्ध है. यानी फोन पर अभी पूरे 5 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है. उसके बाद बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन की कीमत और भी कम हो जाएगी.iPhone SE 3 को खरीदने के लिए अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड या HDFC बैंक के डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको पूरे हजार रुपये का डिस्काउंट मिल सकता , उसके बाद फोन की कीमत 40,900 रुपये हो जाएगी.

फोन को और कम में खरीदना चाहते हैं तो एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है.iPhone SE 3 पर 11,350 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो आप इतना ऑफ पा सकते हैं. लेकिन 11,350 रुपये का ऑफ तभी मिलेगा जब फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट होना चाहिए . अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत मात्र 29,550 रुपये हो जाएगी.

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads