(देखें वीडियो)! एयरपोर्ट के पास हुआ भीषण धमाका, वीडियो में देखकर उड़ जाऐगे होश।

0
322

(देखें वीडियो)! एयरपोर्ट के पास हुआ भीषण धमाका, वीडियो में देखकर उड़ जाऐगे होश।

उज्बेकिस्तान की राजधानी ताशंकद मे एक बहुत बडा धमाका हुआ है जिसको देखकर आप सभी के होश उड़ जाऐगे बता दे कि एयरपोर्ट के पास ऐसा विस्फोट हुआ जिसकी अवाज से पुरा शहर दग रह गया । यह मामला गुरुवार यानी की आज सुबह की बताई जा रही है । बताया जा रहा है कि हवाई अड्डे के पास एक गोदाम था जिसमें ये भयंकर विस्फोट हुआव और तेजी से आग की लपटें उठने लगीं .

उज्बेकिस्तान के ताशकंद में हवाई अड्डे के पास शक्तिशाली विस्फोट हुआ है. विस्फोट इतना ज्यादा तगड़ा था कि कई किलोमीटर दूर तक इस विस्फोट की आवाज सुनाई दी साथ ही इस विस्फोट की आवाज से कई आस पास के इमारतों के शीशे टुट गए . लेकिन गलीमंत है कि इस विस्फोट के चक्कर में किसी की जान नही गई सब सुरक्षीत है। साथ ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से इस आग के चपेट वाली वीडियो वायरल हो रही है।

आपको बता दे कि मिली जानकारी के अनुसार मिनिस्ट्री ऑफ इमरजेंसी सिचुएशन के पास फोन आया कि शहर के सेर्गेली जिले में स्थित एक गोदाम में जोरदार विस्फोट के कारण आग लग गई है, जिससे हवाई यात्रा बाधित हुई. पोस्ट में कहा गया है कि अग्निशामक और बचाव दल की टीम को घटनास्थल पर तुरंत तैनात किया गया है. आग बुझाने का प्रयास जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here