महिला ई-रिक्शा चालक ने दरोगा को मारी चप्पल, सोशल मीडिया पर 38 सेकेंड की वीडियो हुई वायरल।

0
270

गाजियाबाद में से एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो मे एक महिला पुलिसकर्मी को चप्पल से पीटती हुई नजर आ रही है क्या है पुलिसकर्मी का अरोपो, क्या है पूरा मामला, महिला ने अखिर पुलिसकर्मी को क्यो मारा,

क्या है पूरा मामला

बता दे कि ये घटना गाजियाबाद के के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की कनवानी पुस्ता रोड का है. इस पूरे मामले में एसीपी यातायात पूनम मिश्रा ने बताया कि इलाके में कुछ  ई-रिक्शा की वजह से जाम लगने की स्थिति होने की शिकायत मिली थी. इसके बाद ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और टीएसआई द्वारा महिला ई रिक्शा चालक से ई रिक्शा को हटाने की बात कही, लेकिन महिला ट्रैफिक विभाग के टीएसआई से बदसलूखी करने लगी. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में महिला को पुलिसकर्मी पर चप्पल से वार करते हुए देखा गया. वहीं अपने बचाव में पुलिसकर्मी ने भी महिला पर हाथ उठाया. आपको बता दें कि महिला ई रिक्शा चालक दबंग किस्म की है और इससे पहले भी कई लोगों के साथ मारपीट कर चुकी है. इस पूरे मामले में टीएसआई द्वारा इंदिरापुरम थाने पर शिकायत दी गई है, वहीं महिला के ई-रिक्शा पर नंबर प्लेट ना होने के कारण भी कार्रवाही ट्रैफिक विभाग द्वारा की जाएगी.

क्या है वायरल वीडियो मे

दरअसल बता दे कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर 38 सेकेंड के वायरल हुए वीडियो में हाथ में चप्पल लिए महिला और दरोगा के बीच गुथमगुथा हो रही। दरोगा महिला को अपने से हटाने का प्रयास कर रहा। महिला अभद्रता करते हुए लगातार दरोगा पर चप्पल मारनी शुरू कर देती है। लगातार प्रहार करते हुए 10 बार चप्पल मारती है और इसमें से दो तीन बार चप्पल दरोगा के चेहरे पर लगती है जबकि कई चप्पल बिना शरीर को छुए ही रह जाती है। वीडियो बनने की जानकारी होने पर दरोगा एकदम चपचुप हो जाता है। सड़क पर खड़े ट्रक के बराबर से होते हुए एनएच 9 की ओर चलने लगता है। महिला भाग यहां से बोलती है और सड़क पर खड़े लोग दरोगा के भागने की बात बोलते नजर आ रहे हैं। बता दे कि इस वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि कैसे एक बार पुलिस ने हाथ भी जोड़े, लेकिन महिला उसको बार-बार मारती रही। इस दौरान दरोगा ने भी एक थप्पड़ महिला को मारा। महिला ने दरोगा से कहा- मैं तुझे बता रही हूं, मैं तो जेल जाउंगी। ये कहते हुए वो दरोगा से हाथापाई करने लगी। दरोगा ने वहां से बचकर निकलने का प्रयास किया तो महिला ने पीछा करके उन्हें चप्पल मारी।

 एसीपी यातायात पूनम मिश्रा ने दी जानकारी

बता दे कि इस पूरे मामले में एसीपी यातायात पूनम मिश्रा ने बताया कि थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में एक महिला का यातायात दरोगा से अभद्रता करने की जानकारी मिली है। दरोगा जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे थे। दरोगा विजय कांत सिंह की ओर से तहरीर लेकर महिला के खिलाफ कार्रवाई कराई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here