14 साल की मासूम को तीसरी मंजिल से फेंका महिला ने, बच्ची की हालत है गंभीर !

0
405

14 साल की मासूम को तीसरी मंजिल से फेंका महिला ने, बच्ची की हालत है गंभीर !

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बेहद दिल कप कपाने वाला मामला सामने आ रहा है बता दे कि एक महिला ने 14 साल की बच्ची को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया है और बच्ची की इस समय हालत काफी ज्यादा गभींर है और ये  मामला सामने आने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और अरोपी महिला को पकड़ लिया है।

क्या है पूरा मामला

आज के युग मे लोगो के अन्दर किसी को लेकर दया तो है नही। जीं हा बिल्कुल ठीक सुन रहे है आप आज गाजियाबाद मानवता को शर्मसर करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने 14 साल की बच्ची को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया. बताया जा रहा है कि बच्ची का पैर महिला के बर्तन से टच हो गया था. इसी  गुस्से में आकर उसने बच्ची को धक्का दे दिया, जिससे वह बिल्डिंग से नीचे गीर गई. घटना के बाद आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई. लोग इकट्ठा हुए और पीड़िता को तुरंत अस्पताल में एडमिट कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. सोशल मिडिया पर बच्ची का बयान भी वायरल हो रहा है, जो उसने अस्पताल में घायल अवस्था में दिया है.जानकारी के अनुसार बता दे कि ये मामला गाजियाबाद  क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके के सेन विहार कॉलोनी में 14 वर्षीय बच्ची संदिग्ध हालत में तीसरी मंजिल से नीचे गिर गई. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल से ही बच्ची का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह बता रही है कि उसे रेनू नाम की महिला ने नीचे फेंक दिया है. बच्ची ने बताया कि वह घर के छत पर खेलने गई थी. वहां महिला का बर्तन रखा हुआ था. खेलते वक्त उसका पांव एक बर्तन से टच हो गया था. इसके बाद आरोपी महिला गुस्से से तमतमा गई और उसे नीचे फेंक दिया.

 एसीपी सलोनी अग्रवाल ने दी जानकारी

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची का बयान दर्ज कर लिया है. साथ ही मुकदमा भी दर्ज किया गया है. एसीपी सलोनी अग्रवाल का कहना है कि इस मामले में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है. मामले में उचित जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी. और कहा गया है कि महिला को गिरफ्तार कर लिया है और महिला को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here