Friday, April 26, 2024

शाहरुख खान और उनकी फिल्म ‘पठान’ अब काफ़ी ज्यादा चर्चा में है। क्योंकि वह अब उमराह कर रहे हैं ,माता के दरबार जा रहे है।

किंग खान शाहरुख खान और उनकी फिल्म 'पठान' अब काफ़ी ज्यादा चर्चा में है। एक्टर इसलिए हैं क्योंकि वह अब उमराह कर रहे हैं। मातारानी के दर्शन करने के लिए वैष्णो देवी भी जा रहे हैं। और हर जगह मत्था टेक रहे हैं।

- Advertisement -

AIN NEWS 1: बता दें किंग खान शाहरुख खान और उनकी फिल्म ‘पठान’ अब काफ़ी ज्यादा चर्चा में है। एक्टर इसलिए हैं क्योंकि वह अब उमराह कर रहे हैं। मातारानी के दर्शन करने के लिए वैष्णो देवी भी जा रहे हैं। और हर जगह मत्था टेक रहे हैं। टीका भी लगा रहे हैं। लेकिन पपाराजी के सामने वो चेहरे पर मास्क लगाए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, ‘पठान’ अपने नए और पहले गाने ‘बेशरम रंग’ की वजह से चारों तरफ काफ़ी सुर्खियों में बना हुआ है। पहले जहां लोग इसकी भर-भरकर तारीफ कर रहे थे। वहीं, अब इसे बायकॉट करने की मांग भी तेजी से करने लगे हैं।

और अब तो ट्विटर पर बाकायदा #BoycottPathaan (बायकॉट पठान) ट्रेंड भी हो रहा है। इसमें लोग फिल्म के गाने की काफ़ी बुराई कर रहे हैं। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के गाने Besharam Rang को भी काफ़ी खरी-खोटी सुना रहे हैं। इतना ही नहीं, गाने में फिल्माए गए सीन्स और एक्ट्रेस के आउटफिट को लेकर भी लोग अब भद्दी-भद्दी बातें कह रहे हैं। शाहरुख खान के पुराने-पुराने वीडियोज निकालकर उनकी काफ़ी ज्यादा आलोचना कर रहे हैं और उनके मंदिर जाने पर भी अब सवाल खड़े कर रहे हैं।’पठान’ के नाम पर शाहरुख की आलोचना मे एक यूजर ने शाहरुख खान का पुराना वीडियो शेयर कर लिखा- ‘मैं भी एक पठान हूं जब पाकिस्तान जीतता है तो मुझे लगता है कि मेरा वालिद जीत गया शाहरुख़ खान। सुना है इसकी पठान मूवी आ रही है, जिसे सफल करवाने के लिए ये माता रानी के दरबार में भी मत्था टेकने गया है। बायकॉट पठान।’शाहरुख खान के घमंड को तोड़ने की चली हवाएक यूजर ने आमिर खान की ‘लाल सिंग चड्ढा’ और शाहरुख खान के ‘पठान’ का पोस्टर शेयर कर लिखा- एक का घमंड टूट गया और एक का तोड़ना बाती है। तैयार रहे सब।’बेशरम रंग’ में लोगों को दिखा ‘भगवा’ रंगकुछ यूजर्स ने दीपिका पादुकोण के बिकिनी लुक्स पर भी काफ़ी सवाल उठाए हैं।

भद्दे कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा- बेशरम रंग अब या पारिवारिक सिनेमा नहीं रह गया है। चलो मान लेते हैं कि पहले हफ्ते हलका खान के चमचे सिनेमा घर मे जाएंगे। लेकिन दूसरे हफ्ते कौन बचाएगा पठान को? इतना ही नहीं, कुछ ने ‘भगवा’ को भी इसमें घसीट लिया और एक्ट्रेस के ऑरेंज बिकिनी पर काफ़ी गंध फैलाई है। कहा है- बॉलीवुड ने इस रंग को पॉर्न के लिए इस्तेमाल किया है।’रश्मिका के किरदार से ज्यादा बुरा दीपिका का कैरेक्टर’एक यूजर ने दीपिका के लुक्स पर लिखा है- अत्यंत ही वाहियात है ये सभी लुक्स। और जिस तरह से महिला को नग्न करके इस चलचित्र में दिखाया जा रहा है इससे ये लोग सभी को एक संदेश साफ-साफ देना चाहते ह की बॉलीवुड का सिर्फ एक ही उद्देश्य है कि भारत और उसकी मर्यादा को पूरे तरीके से खत्म करना। एक ने ये भी लिखा कि जो लोग श्रीवल्ली को भारतीय सिनेमा का सबसे बुरा किरदार बता रहे थे, वो दीपिका के बारे में क्या कहेंगे। इसका कैरेक्टर तो रश्मिता मंदाना से भी बुरा है।’बेशरम रंग’ को लोगों ने बताया वाहियात एक यूजर ने बेशरम रंग गाने की काफ़ी आलोचना में लिखा- यह तो अश्लीलता की हद हो गई भाई, इससे अच्छा होता कोई पोर्न मूवी ही शूट कर लेते… शायद इनको पता चल गया है कि मूवी वैसे भी चलेगा नहीं इसलिए युवा वर्ग को आकर्षित करने के लिए मूवी में सबसे पहले यह नंगा पुंगा गाना रिलीज कर दिया।पठान को बायकॉट कराने में सुशांत के फैन्स का हाथ!बता दें कि इन सबके बीच सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने भी ट्वीट किया और पठान को बायकॉट करने की मांग करना तेज़ी से शुरू कर दी। कहने लगे कि बॉलिवुड के साथ-साथ पठान का बायकॉट करना है। उन्होंने यहां एक्टर को इंसाफ दिलाने की भी काफिरमांग की।शाहरुख खान कर रहे हैं उमराह और माता के दर्शन बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं हुआ है। टीजर आया था, जिसने पूरी तरह तहलका मचा दिया था। अब फैन्स को इसके ट्रेलर के आने का इंतजार है। वह कब रिलीज किया जाएगा, इसकी कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल एक्टर मक्का में उमराह करने के बाद जम्मू-कश्मीर में माता वैष्णो के दर्शन करने भी गए थे। उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुआ था।

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Heavy Rainfall in India, Various cities like Delhi, Gurgaon suffers waterlogging 1600 foot asteroid rushing towards earth nasa warns another 1500 foot giant also on way Best Drinks to reduce Belly Fat