AIN NEWS 1: बता दें भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भाग लेने के लिए अब रायपुर के स्टेडियम में पहुंच गई है. भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल को कीवी टीम के खिलाफ पहले वनडे मैच में तो खेलने का मौका नहीं मिला था. लेकिन अब बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ड्रेसिंग रूम का दीदार कराते हुए दिखाई दिए हैं. वहीं, उन्होंने खाने का मेन्यू वहा भी दिखाया है. आइए जानते हैं, इसके बारे में.

जाने चहल ने कराया ड्रेसिंग रूम का दीदार 

BCCI ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने ड्रेसिंग रूम का एक नजारा दिखाया है. चहल वीडियो की शुरुआत में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आज ‘चहल टीवी’ पर कोई प्लेयर नहीं आएंगे बल्कि आज हम आपको सर्वे करवाएंगे ड्रेसिंग रूम का. उन्होंने दिखाया कि बैठने की वहा बहुत ही बेहतरीन व्यवस्था है. कप्तान रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली और टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या भी वहां बैठे हुए हैं. जैसा की आप जानते हैं रायपुर में पहला इंटरनेशनल मैच खेला जा रहा है.

जाने रोहित ने कही ये बात 

युजवेंद्र चहल ने ड्रेसिंगरूम के मसाज टेबल को भी दिखाया और बताया कि जब खिलाड़ियों को जरूरत होती है तो उनका मसाज यहीं पर होता है. इसके बाद उन्होंने दिखाया कि भारतीय खिलाड़ियों को किस तरह का यहां खाना मिलता है. तभी भारतीय कप्तान रोहित शर्मा उनसे कहते हैं अच्छा फ्यूचर है तेरा. इस पर चहल हंसते हुए दिखाई देते हैं.

जाने ईशान किशन से हुई बातें 

इसके बाद युजवेंद्र चहल स्टार बल्लेबाज ईशान किशन से दोहरा शतक लगाने के बारे में भी पूछते हैं. ईशान किशन ने कहा कि उन्होंने मुझे दोहरा शतक लगाने में भी मदद की और कहा कि ग्राउंड में जाकर शांत रहना है. लेकिन फिर चहल कहते हैं कि वह बांग्लादेश में थे ही नहीं. इस पर दोनों ही जोर से ठहाका मारते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here