Friday, March 29, 2024

IPL 2023 MI vs CSK: अब खत्म होगा ‘सचिन पुत्र’ का चल रहा वनवास… एल क्लासिको में ही डेब्यू करेंगे अर्जुन तेंदुलकर!

- Advertisement -

AIN NEWS 1 मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में मुंबई इंडियंस की लंबे समय से डेब्यू के इंतजार में अब अर्जुन तेंदुलकर को एक मौका दे सकती है। अर्जुन को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले ही नेट्स में जमकर प्रैक्टिस करते हुए भी देखा गया है। अर्जुन को लेकर पिछले साल भी यह कहा जा रहा था कि उन्हें ज़रूर डेब्यू का मौका दिया जाएगा लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

हालांकि पिछले कुछ समय से अर्जुन ने जिस तरह का अपना खेल दिखाया है उसे देखते हुए तो यह कहा भी जा सकता है कि सीएसके के खिलाफ एक बड़े मैच में वह मैदान पर उतर सकते हैं।ऐसा इसलिए भी संभव होता दिख रहा है कि क्योंकि 16वें सीजन में इंपैक्ट प्लेयर का रूल अब आ चुका है। ऐसे में कप्तान को एक अतिरिक्त खिलाड़ी का इस्तेमाल करने का पूरा मौका मिल जाता है। वहीं अर्जुन एक तेज गेंदबाज बैटिंग ऑलराउंडर भी है। इस तरह मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा उन्हें बल्लेबाजी या फिर गेंदबाजी दोनों में अच्छे से उपयोग कर सकते हैं।

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Heavy Rainfall in India, Various cities like Delhi, Gurgaon suffers waterlogging 1600 foot asteroid rushing towards earth nasa warns another 1500 foot giant also on way Best Drinks to reduce Belly Fat