किराये की गर्लफ्रेंड, जिसकी एक डेट का चार्ज ही है 40से 50 हज़ार, फिजिकल रिलेशन के लिए ये है शर्त…

0
329

AIN NEWS 1: बता दें लोग पैसा कमाने के लिए तरह-तरह की तरकीब अपनाते ही रहते हैं। इसी तरह की एक तरकीब के जरिए ही एक लड़की आज कल काफी अच्छा खासा पैसा कमा रही है। एक लड़की ने अपनी अजीब ग़रीब नौकरी को लेकर एक ऐसा अजीबोगरीब दावा किया है

जिसको सुन कर सब कोई हैरान रह गया। लड़की का दावा है कि वह हर रोज ही किसी न किसी की गर्लफ्रेंड बनकर काफ़ी अच्छे-खासे पैसे कमा रही है।मीडिया रिपोर्ट की माने तो जापान की रहने वाली एक लड़की जिसका नाम किर्मी (Kiirmy) है, उसने अपना फुल टाइम काम ही किराये की गर्लफ्रेंड बनना हो गया है। वह अकेलेपन, उदासी या किसी भी परेशानी से जूझ रहे लोगों को अपना समय देती रहती है और उसके बदले में उनसे पैसे लेती है।

लड़की ने अपने इस काम को ‘पेड डेटिंग’ का नाम भी दे रखा है।अकेलेपन, उदासी या किसी परेशानी से भी जूझ रहे लोगों में कोई भी गर्लफ्रेंड समझकर तो कोई दोस्त समझकर किर्मी के साथ अपना टाइम स्पेंड करता है। किर्मी अपने इस तरह के क्लाइंट्स के साथ फिल्म देखने, खाने, घूमने और शॉपिंग करने के पैसे लेती है। और इस काम के लिए वह एक दिन का 40 से 50 हजार रुपये तक चार्ज करती है।

उनकी हर महीने की कमाई लगभग 10 लाख रुपये से ज्यादा है। इस दौरान इस लड़की की शर्त रहती है कि वो किसी के साथ भी फिजिकल नहीं होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here