AIN NEWS 1: जैसा कि आप जानते है राजधानी दिल्ली में बीते दिनों एक 16 साल की नाबालिक लड़की की सरेराह चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। हत्यारे साहिल ने इस नाबालिग साक्षी को कुल 34 बार चाकू मारा। और बेहोश होकर जब साक्षी वही जमीन पर गिर गई तब इस हत्यारे ने इस लड़की का सिर पत्थर से कुचल डाला। यह पूरी ही घटना वहा लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसने भी यह वीडियो देखा उसका दिल ही दहल गया। पुलिस ने इस हत्यारे साहिल को गिरफ्तार कर लिया है। अब इससे पूछताछ सख्ती से की जा रही है। यह हर दिन ही कई अहम खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में साक्षी का एक ऑडियो चैट भी सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, साक्षी अपनी दोस्त नीतू से यह चैट कर रही थी।

अब आइए हम समझते हैं क्या है यह पूरा मामला…..ऑडियो चैट में क्या?

सूत्रो से मिली जानकारी व एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस ऑडियो में साक्षी अपनी दोस्त नीतू से कहती है कि ‘मेरे पापा ने मुझे घर में बंद कर दिया है। वो मुझे कहीं भी जाने नहीं देते हैं।’ साक्षी ने यह पूरा चैट इंस्टाग्राम पर किया था। पुलिस पूछताछ के दौरान साक्षी के पिता ने यह बताया कि वह अक्सर उनके घर में इस साहिल का जिक्र हुआ करता था। हम लोग उसे समझाते रहते थे कि अभी तुम्हारी उम्र केवल पढ़ाई की है लेकिन वह नाराज होकर अपनी दोस्त नीतू के घर पर चली जाती थी। ऐसे में साक्षी और नीतू के बीच का एक चैट भी सामने आया है। हालांकि साक्षी को घर में बंद करने की बात से उसकी मां ने अभी साफ इंकार कर दिया है।

क्या सच में साक्षी के घरवालों ने उसे उसके घर में बंद कर दिया था? क्या साक्षी अपने दोस्त के घर जाने से बचने के लिए ही झूठ बोली थी? इसका सही जवाब तो अब जांच के बाद ही सामने आएगा लेकिन साक्षी की मां ने बताया कि कभी भी उसे घर में बंद किया ही नहीं गया था। बता दें कि इस वारदात से दिन से 10 दिन पहले साक्षी अपनी घर पर ही रह रही थी। साक्षी के पिता ने बताया कि वह जब भी नाराज होती थी तब ही वह घर छोड़कर नीतू के घर चली जाती थी। बता दें कि नीतू का पति अभी जेल में बंद है।वहीं कोर्ट ने हत्यारे साहिल की पुलिस रिमांड तीन दिन और बढ़ा दी गई है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान साहिल बार-बार अपना बयान बदल दे रहा है। हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू अभी बरामद नहीं किया जा सका है। लेकिन पुलिस ने साहिल का स्मार्टफोन अब बरामद कर लिया है। हत्यारे साहिल ने पुलिस को बताया है कि उसे इस मर्डर के बाद कोई भी अफसोस नहीं है। बता दें कि साक्षी को चाकू से गोदने से पहले साहिल ने काफ़ी शराब पी थी। हत्या करने के बाद वह रात भर एक पार्क में ही सोया और सुबह ही बस पकड़ कर दिल्ली से फरार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here