Thursday, March 28, 2024

आम आदमी पार्टी ने केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ खोला मोर्चा,11 जून को होने वाली महारैली को लेकर लगे जगह-जगह पोस्टर

- Advertisement -

Table of Contents

आम आदमी पार्टी ने केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ खोला मोर्चा,11 जून को होने वाली महारैली को लेकर लगे जगह-जगह पोस्टर
दिल्ली के रामलीला मैदान में 11 जून को होने वाली आम आदमी पार्टी की महारैली को लेकर पोस्टर जारी कर दिया गया है. बता दें कि, इसमें भारतीय जनता पार्टी व केंद्र सरकार की नीतियों पर जमकर हमला बोलते हुए तानाशाही रवैया का आरोप लगाया गया है.
इस पोस्टर में साफ शब्दों में लिखा गया है कि, “केंद्र सरकार की तानाशाही के खिलाफ महारैली”.
इसके अलावा इस पोस्टर में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तस्वीर को भी दिखाया गया है. दिल्ली के रामलीला मैदान में 11 जून को सुबह 10:00 बजे से इस महारैली का आयोजन किया जाएगा, जिसमें आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेता, कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली की जनता भी भारी संख्या में मौजूद रहेगी.
रैली को सफल बनाने के लिए हुई बैठक
इस महारैली के सफल आयोजन को लेकर बीते 4 जून को आम आदमी पार्टी के दिल्ली इकाई के संयोजक व कैबिनेट मंत्री गोपाल राय की अध्यक्षता में प्रदेश संगठन की बैठक हुई. इसमें कार्यकर्ताओं को महारैली को सफल बनाने के लिए दिशा निर्देश दिया गया. इसके अलावा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता 5 जून से दिल्ली के घर-घर जाकर इस रैली के लिए लोगों को भी रामलीला मैदान पहुंचने के लिए आग्रह करेंगे. वैसे इस महारैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दिल्ली के सभी कैबिनेट मंत्री, क्षेत्रीय विधायक व सांसदों की भी मौजूद की रहेगी.
सर्विस विवाद मामले में केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश के बाद अब दिल्ली सीएम विपक्षीय एकजुटता का समर्थन लेने के साथ-साथ दिल्ली की जनता का भी समर्थन प्राप्त करना चाहते हैं. इसके अलावा आम आदमी पार्टी इस महारैली को आयोजित करने के लिए जिस प्रकार की तैयारी कर रही है, निश्चित तौर पर यह कहना होगा कि पार्टी ने इसके लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.
आम आदमी पार्टी को मिला विपक्ष का समर्थन
सर्विस विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश को पलटते हुए केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने अपने विरोधी सुर को तेज कर दिया है. इस अध्यादेश के तुरंत बाद ही जहां दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे, शरद पवार सीताराम येचुरी जैसे विपक्ष के बड़े नेताओं से मुलाकात की. वहीं पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं द्वारा आने वाले 11 जून को होने वाली महारैली को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारी की जा रही है.
सीएम केजरीवाल इस महारैली को मान रहे सेमीफाइनल
वहीं सीएम केजरीवाल द्वारा 2024 लोकसभा चुनाव के लिए भी इसके साथ ही बिगुल फूंक दिया जाएगा, क्योंकि दिल्ली सीएम द्वारा खुद इस अध्यादेश को राज्यसभा में रोकने को सेमीफाइनल जैसी जीत बताया है. वहीं दिल्ली सरकार द्वारा जारी किए गए इस पोस्टर में केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए तानाशाही रवैया का आरोप लगाया गया है. अब देखना होगा कि 11 जून को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली इस महारैली से क्या तस्वीर सामने निकल कर आती है.
- Advertisement -
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Heavy Rainfall in India, Various cities like Delhi, Gurgaon suffers waterlogging 1600 foot asteroid rushing towards earth nasa warns another 1500 foot giant also on way Best Drinks to reduce Belly Fat