Meerut news: बीजेपी के झंडे लगी हुई गाड़ी में प्रधान के बेटे ने हथियारों के संग बनाई रील,वीडियो वायरल!

0
423

AIN NEWS 1:उत्तर प्रदेश में मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र मछरी गांव में एक सोशल मीडिया पर वीडियो इन दिनों काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इसमें ग्राम प्रधान के बेटे ने पिस्टल और कई सारे हथियारों के साथ एक रील बना रहा है। वहीं इस वीडियो के मामले में पुलिस अपनी अनभिज्ञता जता रही है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मछरी गांव के प्रधान और राष्ट्रीय पंचायती राज के प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष गुरविंदर सिंह के बेटे की हथियारों के साथ एक वीडियो सोमवार को ही सोशल मीडिया पर काफ़ी तेज़ी से वायरल हुई। प्रधान का यह बेटा भाजपा का ही झंडा लगी गाड़ी में अपनी पिस्टल के साथ इंस्टाग्राम पर एक रील बनाता दिखाई दे रहा है।यह उनकी वीडियो एनएच-58 हाईवे की ही बताई जा रही है। इसके अलावा भी आशुतोष उर्फ लकी 315 बोर की बंदूक के साथ भी नजर आ रहा है, जिसे पूरी तरह से मोडिफाई किया गया है। कानून के जानकारों की मानें तो इस तरह से किसी भी हथियार को मोडिफाई करना गैर कानूनी है।

ओर अलग अलग कई वीडियो और फोटो लकी ने अपनी ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किए हैं। सोमवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। हालांकि, पुलिस को अब तक इसकी कोई जानकारी नहीं होना बताया जा रहा है।

जान ले कुछ माह पहले भी जमीन के विवाद के दौरान ही दौराला पुलिस ने प्रधान के पास से भी दौराला निवासी एक व्यक्ति का भी लाइसेंसी पिस्टल बरामद किया था, जिसके उनके लाइसेंस को निरस्त करने के लिए रिपोर्ट भेज दी गई थी। इस मामले में भी पुलिस ने आशुतोष उर्फ लकी का 151 में चालान भी किया था।

जब से यह वीडियो आई है, लेकिन वह एक एयरगन है। पिस्टल की वीडियो मुझे कही नहीं दिखी। वह नहीं आई मेरे पास। -संजय शर्मा, थाना प्रभारी दौराला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here