उत्तर प्रदेश:विधानसभा की कैंटीन में ही BJP विधायक ने रक्खा शादी रिसेप्शन, तोहफा लेकर पहुंचे गए सीएम योगी, देखें तस्वीरें!

0
1072

AIN NEWS 1: जैसा कि आप सभी जानते है उत्तर प्रदेश के विधानसभा में इन दिनों मॉनसून सत्र चल रहा है.

इसी दौरान ही बुधवार को एक बीजेपी विधायक राजीव तरारा ने अपनी ही शादी का रिसेप्शन यूपी विधानसभा की कैंटीन में ही रख दिया, जिसमें वहा पर मौजूद सभी दलों के नेता भी शामिल हुए.

सत्ता पक्ष और विपक्ष के सभी नेताओं ने इस नविवाहित जोड़े को अपना आशीर्वाद भी दिया.इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने भी इस नव विवाहित जोड़े को अपना आशीर्वाद दिया. उनके साथ साथ ही विधानसभा स्पीकर सतीश महाना और कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना भी इस कार्यक्रम में दिखाई दिए.

सीएम योगी ने इस नए जोड़े को ओडीओपी के उत्‍पाद भी गिफ्ट के रुप में दिए . वहा पर सीएम योगी के अलावा भी उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, बृजेश पाठक, विधान परिषद सभापति मानवेंद्र सिंह भी पहुंचे थे.ओर विधानसभा सत्र की काफ़ी गहमा-गहमी के बीच पहली बार ही विधानसभा की कैंटीन में इस तरह का यह आयोजन किया गया.

इसके लिए पहले ही विधानसभा अध्यक्ष की अनुमति भी ले ली गई थी.राजीव तरारा के इस रिसेप्शन की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें विपक्षी नेताओं में वहा पर स्‍वामी प्रसाद मौर्य भी दिखाई दिए. राजीव तरारा और उनकी पत्नी ने भी उनसे मुलाकात की.

जान ले इन बीजेपी विधायक राजीव तरारा की 27 जून को ही उत्‍तराखंड के रामनगर में शादी हुई थी. इस दौरान भी वो अपनी दुल्हन के साथ डांस करके काफ़ी सुर्खियों में आ गए थे. उनके डांस का एक वीडियो भी काफ़ी ज्यादा वायरल हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here