(देखे विडियो)मुंह में दांत नहीं पेट में ……. मगर , ये कहावत इन बाबा पर पूरी तरह से सेट होती है ,चुके ₹100 करोड़ के शेयर जेब में लेकर घूमते हैं ये बाबा!

0
1057

AIN NEWS 1 नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसा शख्स रहता है जिसे पता है के शेयर बाजार में निवेश वित्तीय जोखिम के साथ ही आता है। इसीलिए कभी तो शेयर में पैसा लगाकर आप मालामल हो जाते हैं तो कभी कंगाल भी हो सकते हैं। वैसे तो शेयर मार्केट में से पैसा कमाने सबके बस की बात नहीं होती है। मगर सही रणनीति, सही समय पर सही शेयर का चुनाव और जोखिम उठाने का आपके पास खतरा मोल लेने की ताकत अगर आपमे हैं तो शेयर बाजार आपको मालामाल भी बना सकता है। शेयर्स के दम पर ही करोड़पति बनने वाले बिग बुल राकेश झुनझुनवाला , राधाकिशन दमानी, डॉली खन्ना, रामदेव अग्रवाल जैसे कई दिग्गज नाम तो आपने सुने ही होंगे, लेकिन आज हम आपको शेयर बाजार के ऐसे धुरंधर से मिलते हैं, जो देखने में तो बेहद ही साधारण और सामान्य जीवन जीने वाले व्यक्ति हैं, लेकिन वे अपनी जेब में ये 100 करोड़ रुपये से अधिक का शेयर लेकर चलते हैं।

आज कल सोशल मीडिया पर विडियो हो रही है वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पूरे वीडियो में एक बूढ़े बाबा दिख रहे हैं। उनके बदन पर न तो ज्यादा कपड़ा हैं न इनके पैरों में चप्पल। इनके टूटे हुए दांत और हाफ पैंट पहने इस बाबा को देखकर आप इन्हें कोई मामूली इंसान समझने की भूल बिलकुल मत करिएगा। बेहद ही साधारण भेषभूषा में दिखने वाले ये बाबा शेयर बाजार के बिग बुल से कम बिलकुल नहीं है। यह अपनी जेब में 100 करोड़ रुपये से अधिक का शेयर लेकर घूम रहे हैं। और उनके पास मे कई दिग्गज कंपनियों के हजारों शेयर हैं। इस वीडियो में बाबा खुद अपने शेयरों के बारे में साफ़ साफ़ बता रहे हैं।

इसीलिए ये है शेयर बाजार के बिग बुल

इस वीडियो को राजीव मेहता नाम के एक यूजर से एक्स ( ट्विटर) पर शेयर किया है । इस वीडियो में साफ़ दिख रहे बुजुर्ग बताते हैं कि उनके पास कौन-कौन से शेयर है। बेहद साधारण से दिखने वाले बुजुर्ग शख्स के पास L&T के कुल 80 करोड़ रुपये के शेयर्स, अल्टाटेक सीमेंट के 21 करोड़ रुपये के शेयर्स और कर्नाटक बैंक के भी 1 करोड़ के शेयर्स हैं। कुल मिलाकर उनके पास 102 करोड़ रुपये के शेयर अभी है। सौ करोड़ से अधिक के शेयर्स अपने जेब में लेकर चलने के बाद भी उनका लाइफस्टाइल बेहद ही सामान्य है। साधारण सा उनका घर और सिंपल लाइफ जीने वाले इस बुजुर्ग के शेयर ज्ञान को देखकर सभी लोग हैरान है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है। यहां एक बार यह जरूर ध्यान रखें कि शेयर बाजार में निवेश वित्तीय जोखिमों के अधीन ही है। किसी भी प्रकार से निवेश से पहले पूरी तरह से पूरी जानकारी और एक्सपर्ट की राय आप जरूर लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here