उत्तर प्रदेश: खाकी को बदनाम करते हुए फर्जी वर्दी पहन रौब गांठते थे धनवीर और क्रांति, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार; लोग ने किया था नोटों के हार से स्वागत?

उत्तर प्रदेश के ही बरेली के थाना क्षेत्र सिरौली और अलीगंज इलाके की एक युवती और युवक के पुलिस की फर्जी वर्दी में फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा वायरल हुए थे। इसके बाद ही पुलिस ने इन दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों पर आरोप यह है कि ये युवक-युवती पुलिस की फर्जी वर्दी पहनकर इलाके में अपना रौब गांठते थे।

0
220

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के ही बरेली के थाना क्षेत्र सिरौली और अलीगंज इलाके की एक युवती और युवक के पुलिस की फर्जी वर्दी में फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा वायरल हुए थे। इसके बाद ही पुलिस ने इन दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों पर आरोप यह है कि ये युवक-युवती पुलिस की फर्जी वर्दी पहनकर इलाके में अपना रौब गांठते थे। इसी दौरान गांव राजपुर गौंटिया निवासी चौकीदार राकेश कुमार की एक शिकायत पर पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ मे एक रिपोर्ट दर्ज की थी। अलीगंज थाने में अपनी तहरीर देकर राकेश कुमार ने पुलिस को बताया कि उनके गांव का ही धनवीर और सिरौली क्षेत्र के गांव मुगलपुर निवासी क्रांति पुलिस की फर्जी वर्दी पहनकर लोगों पर रौब गांठते हैं। स्थानीय लोगों से जानकारी करने पर उन्हे पता चला कि दोनों पुलिस में नौकरी ही नहीं करते। धनवीर और क्रांति की कई सारे फोटो और वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें ये दोनों ही पुलिस की वर्दी में साफ़ दिखाई दे रहे हैं।

इस एक वीडियो में लोग नोटों ने नोटो का हार पहनाकर उनका भव्य स्वागत कर रहे हैं। यह युवती खुद को इंस्पेक्टर और युवक अपने आप को दरोगा बताता था। हाल ही में कोई भी नई पुलिस भर्ती नहीं हुई है। ऐसे में लोगों को इन दोनों पर शक हुआ था। तो शिकायत मिलने के बाद पुलिस इन दोनों की तलाश में जुटी हुई थी। मंगलवार रात युवती को ही पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया। अलीगंज थाना पुलिस ने इस युवक के गांव में दबिश दी थी। उसे भी अब गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here