उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में कम्पनी में विला और फ्लैट खरीदने वालों के ही करोड़ों रुपये लेकर कंपनी का जीएम फरार, ऐसे खुला पूरा मामला!

गाजियाबाद जिले में स्थित राजनगर एक्सटेंशन में ही लक्ष्मी विला के नाम से परियोजना विकसित कर रही मै. एसेंट डेवेलप्वेल प्रा. लि. कंपनी के ही सेल्स डिपार्टमेंट में कार्यरत जनरल मैनेजर सन्नी मिगलानी ने एक विला खरीदारों के करोड़ों रुपये कंपनी के नाम लेकर ही ऐंठ लिए और वहा से भाग गया।

0
710

AIN NEWS 1 उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद जिले में स्थित राजनगर एक्सटेंशन में ही लक्ष्मी विला के नाम से परियोजना विकसित कर रही मै. एसेंट डेवेलप्वेल प्रा. लि. कंपनी के ही सेल्स डिपार्टमेंट में कार्यरत जनरल मैनेजर सन्नी मिगलानी ने एक विला खरीदारों के करोड़ों रुपये कंपनी के नाम लेकर ही ऐंठ लिए और वहा से भाग गया।

इस मामले में नंदग्राम थाने में हुई रिपोर्ट दर्ज 

जब इस विला के खरीदारों ने पजेशन देने के लिए इस कंपनी पर दबाव बनाया तो उनके साथ हुई इस तरह की धोखाधड़ी की जानकारी कंपनी के अधिकारियों को भी हुई। अब इस पूरे मामले में ही अब कंपनी के मैनेजर ने नंदग्राम थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई है।यह आराेपित सन्नी मिगलानी दिल्ली के ही आइपी एक्सटेंशन स्थित नवक्रांति अपार्टमेंट का रहने वाला बताया जा रहा है। वह इस कंपनी में 12 साल से अधिक समय से कार्यरत था। लेकीन वह 13 जून 2023 को आखिरी बार कंपनी के नोएडा स्थित ऑफिस में गया था, जहां से सुबह सवा 11 बजे वह वहां से निकल गया। इसके बाद से ही उसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है।

इस पूरे मामले में ग्राहकों को उसने दी फर्जी अलाटमेंट लेटर और भुगतान की रसीद

इस दौरान कुछ समय पहले ही आठ-दस लोगाें को विला की बुकिंग कराने वालों ने इस कंपनी में संपर्क कर बताया कि सन्नी ने अपनी विला व प्लाट बेचने के लिए उनसे नकद और ऑनलाइन माध्यम से भी रुपये लिए हैं। इसके बदले में उन्हें अलाटमेंट लेटर और भुगतान की रसीद भी दी गई है। कंपनी की ओर से इस पूरे मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने वाले धर्मेंद्र चौधरी ने बताया कि सन्नी ने ग्राहकों को जो भी अलाटमेंट लेटर और भुगतान की रसीद दी है, वह पूरी तरह से फर्जी है।

इस दौरान सन्नी ने कई ग्राहकों से 15 से 70 लाख रुपये तक ऐंठे

यहां हम आपको बता दें कंपनी के नाम पर सन्नी ने इस दौरान ग्राहकों से 15 से 70 लाख रुपये तक ऐंठे हैं। वह मै. एसेंट कंस्ट्रक्शन प्रा. लि. , मै. एसेंट बिल्डटेक प्रा. लि. व मै. होराइजन बिल्डिंग सोल्यूशंस प्रा. लि. में भी साथ में ही कार्य करता था। अंदेशा है कि इन कंपनियों में भी उसने फ्लैट खरीदने वालों से वह रुपये ऐंठ चुका है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने इस पूरे मामले में बताया कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

ऐसे ही एक फ्लैट को दो लोगों को बेचा गया, डायरेक्टर-सीईओ के खिलाफ भी केस दर्ज

राजनगर एक्सटेंशन स्थित ऑफिसर सिटी- एक सोसायटी में एक ही फ्लैट को दो लोगों को बेचने का मामला सामने आया है। इस पूरे मामले में शिकायत के आधार पर पुलिस ने कंपनी के डायरेक्टर और सीईओ के खिलाफ एक रिपोर्ट दर्ज की है। इस दौरान शिकायतकर्ता मोदीनगर के प्रवीण चौहान ने बताया कि 2010 में उन्होंने आफिसर सिटी- एक में 7वीं मंजिल पर ही 18.50 लाख रुपये में एक फ्लैट खरीदा था।इसकी एवज में ही उन्होने 12.75 लाख रुपये का भुगतान कर भी दिया, बची हुई रकम का भुगतान उन्हे पजेशन मिलने पर करना था। उन्होंने बताया कि अब उन्हे पता चला है कि उस फ्लैट को किसी और को भी बेचकर उनके साथ धोखाधड़ी की गई है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर इस कंपनी के डायरेक्टर पुनीत त्यागी और सीईओ सोमा चंद्रा के खिलाफ एक रिपोर्ट दर्ज की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here