Wednesday, October 23, 2024

भागलपुर: युवक की पॉकेट में रखा मोबाइल ब्लास्ट, घायल

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

AIN NEWS 1 | बिहार के भागलपुर में एक युवक के पॉकेट में रखा फोन अचानक ब्लास्ट कर गया, जिससे वह घायल हो गया। यह घटना नाथनगर के शांति समिति के सदस्य संजय कुमार यादव के छोटे भाई जयदेव यादव के साथ घटी।

कैसे हुआ हादसा:

सुबह आठ बजे, जयदेव नहाकर बाहर निकला और हाफ पेंट पहनकर अपने मोबाइल को पॉकेट में रखा। अचानक किसी का फोन आया और जयदेव ने जैसे ही फोन उठाने के लिए हाथ पॉकेट में डाला, मोबाइल तेज आवाज के साथ ब्लास्ट कर गया।

घायल की स्थिति:

ब्लास्ट के कारण जयदेव की दाहिनी जांघ में गंभीर जख्म हो गया। उसका पूरा पेंट, अंडर गारमेंट और पैर का साइड का हिस्सा जल गया। आनन-फानन में स्थानीय निजी डॉक्टरों को बुलाकर उसका इलाज कराया गया।

बयान:

शांति समिति के सदस्य संजय कुमार यादव ने बताया कि उनके छोटे भाई जयदेव ने नहाने के बाद हाफ पेंट पहन रखा था और मोबाइल पॉकेट में रखा था। जैसे ही फोन आया और उसने पॉकेट में हाथ डाला, मोबाइल ब्लास्ट कर गया। इस हादसे में जयदेव की दाहिनी जांघ में बड़ा जख्म हो गया।

यह घटना मोबाइल की सुरक्षा और देखभाल के प्रति लोगों को जागरूक करती है। फोन को पॉकेट में रखते समय सावधानी बरतनी चाहिए और समय-समय पर फोन की बैटरी और अन्य हिस्सों की जांच करवानी चाहिए।

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads