Wednesday, October 16, 2024

Devara Box Office Collection Day 3: जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ की शानदार कमाई, 200 करोड़ के करीब

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

AIN NEWS 1 | जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर स्टारर ‘देवरा पार्ट 1’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। 27 सितंबर को रिलीज हुई इस एक्शन-ड्रामा फिल्म से जूनियर एनटीआर ने 6 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है, जिसे लेकर फैंस बेहद उत्साहित थे। फिल्म ने जोरदार ओपनिंग की, लेकिन दूसरे दिन कलेक्शन में गिरावट आई। आइए जानते हैं तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने कितनी कमाई की।

तीसरे दिन की कमाई:

फिल्म के ट्रेलर में शानदार VFX और अंडरवाटर एक्शन सीन्स ने दर्शकों की रुचि बढ़ाई, जिसके कारण एडवांस बुकिंग भी जबरदस्त रही। रिलीज के पहले दिन ‘देवरा पार्ट 1’ ने 82.5 करोड़ की बंपर कमाई की, जबकि दूसरे दिन इसका कलेक्शन 38.2 करोड़ तक गिर गया।

हालांकि, तीसरे दिन रविवार को फिर से अच्छी कमाई हुई। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘देवरा पार्ट 1’ ने तीसरे दिन 40.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

  • तेलुगु: 27.65 करोड़
  • हिंदी: 11 करोड़
  • कन्नड़: 35 लाख
  • तमिल: 1.05 करोड़
  • मलयालम: 25 लाख

तीन दिनों में फिल्म की कुल कमाई अब 161 करोड़ रुपये हो चुकी है।

ओपनिंग वीकेंड में कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े:

‘देवरा पार्ट 1’ ने ओपनिंग वीकेंड में 161 करोड़ का कलेक्शन करते हुए ‘गदर 2’ (134.88 करोड़), ‘टाइगर 3’ (148.50 करोड़) और ‘भारत’ (150.10 करोड़) के ओपनिंग डे रिकॉर्ड्स को पीछे छोड़ दिया है। अब यह फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े की ओर तेजी से बढ़ रही है।

फिल्म में कास्ट और डबल रोल:

जूनियर एनटीआर इस फिल्म में पिता और बेटे, दोनों के किरदार में नजर आ रहे हैं। जाह्नवी कपूर ने थंगम का किरदार निभाया है, जबकि सैफ अली खान ने टॉलीवुड में अपने डेब्यू के साथ फिल्म में विलेन भैरा की भूमिका अदा की है। फिल्म का निर्देशन कोराटाला शिवा ने किया है।

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads