Wednesday, October 16, 2024

बहेराइच घटना: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद मृतक के भाई ने दी संतोषजनक प्रतिक्रिया?

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

AIN NEWS 1 लखनऊ, उत्तर प्रदेश: हाल ही में बहेराइच में हुई एक दुखद घटना के बाद, मृतक के भाई किशन मिश्र ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस मुलाकात में, मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

किशन मिश्र ने कहा, “हमने मुख्यमंत्री से बातचीत की और उन्होंने हमें आश्वासन दिया कि इस मामले में कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी। हमें यह विश्वास दिलाया गया है कि आरोपियों को सख्त सजा दी जाएगी।”

इसके साथ ही, मुख्यमंत्री ने किशन मिश्र को यह भी बताया कि राज्य सरकार मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान करेगी। सरकार ने मृतक के परिवार को 10 लाख रुपये की वित्तीय सहायता देने का आश्वासन दिया है। इसके अलावा, मुख्यमंत्री ने कहा कि मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी और एक घर भी प्रदान किया जाएगा।

किशन मिश्र ने आगे कहा, “हम इस मुलाकात से संतुष्ट हैं। मुख्यमंत्री ने हमारे प्रति संवेदनशीलता दिखाई और हमारी समस्याओं का समाधान करने का वादा किया। हम उम्मीद करते हैं कि सरकार अपने वादों को पूरा करेगी।”

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि राज्य सरकार इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए ठोस कदम उठा रही है। उन्होंने कहा, “हमारी प्राथमिकता है कि अपराधियों को तुरंत सजा मिले और ऐसे मामलों में कोई भी लापरवाही न हो।”

किशन मिश्र ने मुख्यमंत्री की इस पहल की सराहना की और कहा कि वह पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि सरकार उनके परिवार के लिए न्याय दिलाने के लिए गंभीर है।

यह घटना समाज में कानून व्यवस्था को लेकर उठ रहे सवालों के बीच एक महत्वपूर्ण मोड़ है। मुख्यमंत्री का यह आश्वासन नागरिकों के लिए एक सकारात्मक संकेत है कि सरकार उनके हितों की रक्षा के लिए तत्पर है।

इस घटना ने स्थानीय लोगों में भय और चिंता का माहौल पैदा कर दिया था, लेकिन मुख्यमंत्री के आश्वासन ने कुछ हद तक उन्हें सांत्वना प्रदान की है। लोगों का मानना है कि अगर सरकार अपने वादों को निभाती है, तो इससे समाज में एक सकारात्मक बदलाव आ सकता है।

कुल मिलाकर, इस मुलाकात ने मृतक के परिवार को एक नई उम्मीद दी है। मुख्यमंत्री का समर्थन और आश्वासन यह दर्शाता है कि राज्य सरकार अपने नागरिकों की सुरक्षा और कल्याण के प्रति गंभीर है।

अब सभी की नजरें इस पर हैं कि सरकार अपने वादों को कितनी तेजी से और प्रभावी ढंग से पूरा करती है, ताकि ऐसी घटनाएं भविष्य में न हों।

 

 

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads