Friday, October 18, 2024

हरियाणा के नए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का पहला ट्वीट: विकास और समृद्धि की दिशा में कदम?

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

AIN NEWS 1: हरियाणा के newly elected मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपने पहले ट्वीट में अपने समर्थकों का धन्यवाद किया और विकास की दिशा में काम करने का वादा किया। उन्होंने 2.80 करोड़ हरियाणवी परिवारों को इस विश्वास के लिए आभार व्यक्त किया, जिसने हरियाणा के विकास और पुनर्निर्माण की यात्रा को आगे बढ़ाया।

सैनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी आभार व्यक्त किया, जिन्होंने एक सामान्य परिवार से आए एक कार्यकर्ता को हरियाणा का “मुख्य सेवक” बनने का अवसर दिया। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री, आपके प्रति हरियाणा की विशेष स्नेह ने हमें लगातार मेहनत करने की अनंत ऊर्जा दी है।”

नायब सिंह सैनी ने यह भी उल्लेख किया कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हरियाणा हर दिन नए विकास की ऊँचाइयों को छू रहा है। उन्होंने कहा, “यह विकास यात्रा निरंतर जारी रहेगी।” उन्होंने BJP सरकार की तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ जीत की ओर इशारा करते हुए कहा कि सरकार पूरी ऊर्जा और उत्साह के साथ अच्छी शासन व्यवस्था, समानता और गरीबों की भलाई के लिए कार्य करेगी।

सैनी का संदेश स्पष्ट था: हरियाणा के विकास में कोई कमी नहीं आएगी। वह अपने कार्यकाल के दौरान सभी वर्गों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने अपने समर्थकों से यह भी कहा कि सरकार का मुख्य उद्देश्य हरियाणा की जनता की जरूरतों को समझना और उनकी सेवा करना है। उनका कहना था कि एक समान और समृद्ध हरियाणा के निर्माण के लिए सबको मिलकर काम करना होगा।

इस तरह, नायब सिंह सैनी ने अपने पहले ट्वीट के माध्यम से न केवल अपने लक्ष्यों को स्पष्ट किया, बल्कि हरियाणा के लोगों को यह भी आश्वस्त किया कि उनकी सरकार विकास और कल्याण के लिए लगातार प्रयासरत रहेगी।

निष्कर्ष

हरियाणा के नए मुख्यमंत्री का यह संदेश उनके विकास के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है। सैनी का विश्वास है कि राज्य की जनता के सहयोग से हरियाणा को नई ऊँचाइयों तक पहुंचाया जा सकेगा। उनके कार्यकाल में हरियाणा के विकास की निरंतरता और हर वर्ग के लिए कल्याणकारी नीतियों का पालन किया जाएगा।

 

 

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads