Tuesday, October 22, 2024

सलमान खान को धमकी देने वाले ने मांगी माफी, कहा- ‘गलती से हुआ’

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

AIN NEWS 1 | बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को पिछले हफ्ते मिली धमकी के मामले में एक बड़ा मोड़ आया है। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद, मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। अब धमकी देने वाले शख्स ने माफी मांग ली है, और दावा किया कि वह मैसेज गलती से भेजा गया था।

झारखंड में मिली धमकी देने वाले की लोकेशन

पुलिस सूत्रों के अनुसार, धमकी देने वाले शख्स की लोकेशन झारखंड में मिली है, जहां पुलिस की टीम उसकी तलाश में पहुंची हुई है। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई थी कि धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया था और दावा किया था कि वह सलमान और लॉरेंस के बीच सुलह करवा सकता है।

5 करोड़ की फिरौती की मांग

मुंबई ट्रैफिक पुलिस को भेजे गए धमकी भरे मैसेज में सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। मैसेज में कहा गया था कि अगर सलमान लॉरेंस बिश्नोई के साथ अपनी दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें यह रकम चुकानी होगी। धमकी में यह भी कहा गया था कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।

बाबा सिद्दीकी का जिक्र

धमकी देने वाले ने बाबा सिद्दीकी की हत्या का हवाला देते हुए लिखा, “इसे हल्के में न लें। अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। नहीं तो उनका हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।”

पुलिस की कड़ी कार्रवाई

इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और अज्ञात शख्स के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। धमकी ऐसे समय में मिली जब सलमान खान के करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी को सरेआम गोलियों से भून दिया गया था, जिससे मामले की गंभीरता और बढ़ गई है।

फिलहाल पुलिस मामले की तह तक जाने में जुटी हुई है, और धमकी देने वाले की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं।

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads