Tuesday, October 22, 2024

अनु कपूर ने ‘7 खून माफ’ के सेट पर हुई ‘किस विवाद’ पर की खुलकर बात?

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

AIN NEWS 1 नई दिल्ली: अनु कपूर, बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता और टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता, ने हाल ही में ‘7 खून माफ’ फिल्म के सेट पर हुई एक विवादास्पद घटना का जिक्र किया। यह घटना तब हुई थी जब उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ एक महत्वपूर्ण सीन फिल्माया था, जिसमें उन्हें एक किस सीन करना था।

अनु कपूर ने इस विवाद पर अपनी बात रखते हुए कहा, “अगर मैं हीरो होता, तो प्रियंका चोपड़ा को इस पर कोई आपत्ति नहीं होती।” उनका यह बयान उस समय के सन्दर्भ में है जब फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें और प्रियंका को एक भावनात्मक दृश्य में शामिल होना था। अनु कपूर ने बताया कि सेट पर माहौल कितना तंत्रमूलक था और किस तरह से इसे लेकर चर्चाएँ हुई थीं।

इससे पहले, प्रियंका चोपड़ा ने अनु कपूर के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए कहा था कि उन्हें कभी भी अनु कपूर के साथ काम करने में कोई समस्या नहीं हुई। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने इस किस सीन को लेकर विवाद खड़ा कर दिया था, जिसके कारण फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ असहजता का माहौल बन गया था।

अनु कपूर ने इस स्थिति को समझाते हुए कहा कि फिल्म उद्योग में कभी-कभी ऐसी घटनाएँ हो जाती हैं, लेकिन इनका सही तरीके से सामना करना जरूरी होता है। उन्होंने यह भी कहा कि जब वे किसी भूमिका में होते हैं, तो उन्हें अपने किरदार को निभाने में पूरी तन्मयता से जुटना चाहिए।

अनु कपूर की इस बात ने यह स्पष्ट कर दिया कि किसी भी फिल्म में ऐसे दृश्य कैसे तैयार किए जाते हैं, और कैसे अभिनेता और अभिनेत्री को अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, भले ही बाहरी विवाद हो। उन्होंने यह सुझाव भी दिया कि सभी कलाकारों को एक-दूसरे की सीमाओं का सम्मान करना चाहिए और एक स्वस्थ कार्य वातावरण बनाना चाहिए।

इस विवाद ने फिल्म उद्योग में एक बार फिर से चर्चा शुरू कर दी है कि किस तरह से कलाकारों के बीच सहमति और असहमति को समझा जा सकता है। अनु कपूर का यह बयान कई नए सवालों को जन्म देता है कि कैसे फिल्म निर्माण के दौरान नैतिकता और रचनात्मकता के बीच संतुलन बनाया जा सकता है।

इस प्रकार, अनु कपूर ने न केवल अपनी बात रखी, बल्कि एक ऐसे मुद्दे पर भी चर्चा की जो फिल्मों के सेट पर अक्सर सामने आता है। उनके विचार निश्चित रूप से इस मामले पर एक नया दृष्टिकोण प्रदान करते हैं और फिल्म उद्योग में कलाकारों के लिए एक बेहतर कार्य वातावरण के निर्माण की आवश्यकता को उजागर करते हैं।

 

 

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads