Tuesday, October 22, 2024

Morning News Brief :J&K में 4 शहीद; राहुल ने कहा- जेब काटने मोदी, अडाणी, शाह आते हैं; मोदी बोले- जो कांग्रेस परिवार के खिलाफ बोला, मरा

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

नमस्कार, आज के Morning News Brief में आपका स्वागत है, अपनी प्रतिक्रिया हमे कॉमेंट करके जरूर दे!

अब तक की बड़ी खबरें:-

 

राहुल बोले- ध्यान भटकाने वाले मोदी, जेब काटने वाले अडाणी और लाठी मारने वाले शाह

राहुल गांधी ने राजस्थान के धौलपुर, भरतपुर और गंगापुर में जनसभाएं की। उन्होंने कहा कि जेब कतरा अकेला नहीं आता, तीन लोग आते हैं। पहला बंदा ध्यान भटकाता है। दूसरा ब्लेड से जेब काट लेता है। और, तीसरा आवाज करने पर हमला कर देता है। राहुल ने कहा कि ध्यान भटकाने वाले नरेंद्र मोदी, जेब काटने वाले अडाणी और बाद में लाठी मारने वाले अमित शाह हैं।

न्यूयॉर्क में आतंकी पन्नू की हत्या की साजिश, अमेरिका ने भारत पर आरोप लगाया

US Thwarts Plot To Kill Sikh Separatist Leader Gurpatwant Singh Pannun Issues Warning To India | अमेरिका ने गुरपतवंत सिंह पन्नून मारने की साजिश नाकाम की, भारत को जारी की चेतावनी

अमेरिका ने खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की हत्या की साजिश को नाकाम किया है। फाइनेंशियल टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिकी सरकार ने इस साजिश का आरोप भारत पर लगाया है। हालांकि, रिपोर्ट में ये जानकारी नहीं दी गई है कि मामला कब का है। इस मामले में एक आरोपी के खिलाफ न्यूयॉर्क ड्रिस्ट्रिक्ट कोर्ट में केस दाखिल किया गया है। आरोपी का नाम और उस पर लगे आरोपों की जानकारी सीलबंद लिफाफे में दी गई हैं।

 

उत्तरकाशी टनल में सिर्फ 10 मीटर ड्रिलिंग बची; ऑगर मशीन के सामने सरिया आया

ऑक्सीजन सिलेंडर और स्ट्रेचर के साथ दिख रही NDRF की टीम। 800 mm के पाइप से ड्रिलिंग पूरी होते ही यह टीम अंदर जाकर 41 लोगों को निकालेगी।

उत्तराखंड के उत्तरकाशी की सिल्क्यारा टनल में सिर्फ 10 मीटर की ड्रिलिंग बाकी है। अमेरिकी ऑगर मशीन के सामने रात करीब 12 बजे भारी सरिया आ गया। यह रुकावट आखिरी पाइप को पुश करने के दौरान हुई। NDRF और ड्रिलिंग टीम सरिया को काटने की कोशिश कर रही हैं। इससे रेस्क्यू ऑपरेशन थोड़ा लेट हो सकता है। हालांकि आज सुबह किसी भी वक्त यहां फंसे 41 मजदूरों को निकाला जा सकता है।

 

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में 2 अफसर समेत 4 शहीद, फायरिंग कर रहे आतंकी भी घायल

राजौरी जिले के कालाकोट के बाजीमाल इलाके में बुधवार सुबह से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। बाजीमल का इलाका पीर पांजाल के जंगल से लगा हुआ है।

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में हुए एनकाउंटर में सेना के दो अफसर और दो जवान शहीद हो गए। सूत्रों का कहना है कि जान गंवाने वाले अफसर मेजर रैंक के थे। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सर्च ऑपरेशन चलाया। इसी दौरान जंगल में छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग कर रहे आतंकी भी घायल हुए हैं।

 

राजस्थान में कभी गहलोत सरकार नहीं बनेगी, राजेश पायलट की सजा उनके बेटे को दी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के डूंगरपुर और भीलवाड़ा में चुनावी सभाएं कीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ एक परिवार की गुलाम है। जिसने इस परिवार के खिलाफ बोला, वो मरा समझो। मोदी ने कहा कि कि राजेश पायलट ने इसके खिलाफ आवाज उठाई थी, अब कांग्रेस उनकी खुन्नस बेटे पर निकाल रही है। मोदी ने कहा कि राज्य में अब कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी।

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads