Friday, October 18, 2024

ल़डकियों का फर्स्ट टाइम सेक्स करने के निर्णय को बेस्ट टाइम बनाने के लिए जरूरी है इन 5 बातों की समझना ?

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

AIN NEWS 1: यदि आप पहली बार यौन संबंध बनाना चाहते है तो यह मुश्किल होता है। इसमें सबसे ज्‍यादा परेशानी महिलाओं को ही होती है। इन्‍हें इस दोरान तेज दर्द को झेलना पड़ता है। अगर आप भी पहली बार संबंध बनाने वाली हैं तो इन टिप्‍स को आप फॉलो जरूर कर ले अपने फस्‍ट सेक्‍स एक्‍सपीरियंस को यह यादगार बना सकती हैं।जिन लोगों ने पहले कभी सेक्स नहीं किया है, वे लोग अक्सर अपने फर्स्‍ट सेक्‍स को लेकर बहुत ही नर्वस फील करते हैं। अक्‍सर महिलाएं फर्स्‍ट सेक्‍स में उन्हें होने वाले दर्द के बारे में सोचकर भी बहुत ज्‍यादा घबरा जाती हैं।यहां इस बात को कहना भी गलत नहीं होगा, कि पहली बार सेक्स करने से ल़डकियों को दर्द होता है। लेकिन अगर यहां दी गई कुछ टिप्‍स को फॉलो करें, तो इस दर्द को काफी कम किया जा सकता। यहां पर हम पहली बार सेक्स के दौरान दर्द को कम करने के लिए ही कुछ उपयोगी टिप्स की जानकारी आपको दे रहे हैं।

1.खुद को आप लुब्रिकेट करें

इससे पहले कि आपका साथी आपके साथ में सेक्‍स करना शुरू करे, उसके पहले आप अपने प्राइवेट पार्ट को अच्छे से लुब्रिकेट कर लें। इससे आप काफी ज्यादा कंफर्टेबल फील कर सकेंगी और आपको इस तरह से पेन भी नहीं होगा। साथ ही पहली बार सेक्‍स करना शुरू करने से पहले ही अपनी पार्टनर के साथ फोरप्‍ले करना भी आप न भूलें। जैसे किस करना, पकड़ना और उसे टच भी कर सकते हैं।

2.इस दोरान आसान पोजीशन ट्राय करें

अगर आप भी पहली बार सेक्‍स कर रहें हैं, तो जितना हो सके उतनी आसान पोजीशन को ही ट्राय करें। इसके लिए आप मिशनरी या स्पूनिंग जैसे बहुत ही सरल सी पोजीशन ट्राय कर सकती हैं। इन पोजीशन से महिलाओं का दर्द काफी हद तक कम हो जाता हैं।

3.मेंटली प्रिपेयर भी रहें

पहली बार सेक्‍स करने के लिए अपने बेड पर गुलाब के होने की उम्‍मीद बिल्कुल न करें। इसमें अजीब सी खामोशी, मदहोशी और पसीना भी शामिल होता है। साथ ही महिलाओं का हाइमन टूट जाने से शुरू में भी काफी दर्द हो सकता है। इसलिए इसके लिए मानसिक रूप से अपने आप को आप पहले से ही तैयार कर लें, तो यह सबसे अच्छा है।

4. इसके लिए लोकेशन भी मायने रखती है

जब भी आप सेक्‍स करते हैं, तो उसके लिए यह जरूरी मायने रखता है कि आप यह कहां सेक्‍स कर रहे हैं। सेक्‍स करने के लिए आरामदायक जगह भी बेहद मायने रखती है, जिससे आप सेक्‍स के दौरान पूरी तरह से कंफर्टेबल रहें। बाथरूम या कार में सेक्स करना आपके लिए बेहद ही असुविधाजनक होता है। इसलिए यहां पर कभी भी पहली बार सेक्‍स को ट्राय करने की कोशिश न करें।

5. पहले दर्द निवारक दवाओं के साथ न जाएं

पहली बार सेक्‍स करते हुए पेन होना एक बहुत ही नेचुरल बात है। लेकिन ध्‍यान रखें कि इस दर्द को कम या सुन्न करने के लिए पेनकिलर पर आपका डिपेंड रहना एक अच्‍छा ऑप्‍शन नहीं है। अगर फिर भी आप पेनकिलर लेना ही चाहती हैं, तो आप इसके लिए गायनोलॉजिस्‍ट की सलाह जरूर ले सकती हैं।

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads