VIDEO: अपनी बेटी को कंधे पर बैठा रिश्तेदार के घर जा रहा था युवक, सामने से आए व्यक्ति ने कमर से तमंचा निकाल मार दी गोली?

0
1529

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में अपनें कंधे पर अपनी डेढ़ साल की बेटी को बैठाकर घुमाने जा रहे युवक को एक बदमाश ने सामने से गोली मार दी। इसका अब एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक अपनी बेटी को अपने कंधे पर बैठाकर ले जा रहा है, तभी सामने से आया एक युवक तमंचे से उसके सिर में गोली मार देता है। इसके बाद वो आगे खड़े हुए बाइक सवार अपने दो साथियों के साथ मे वहा से फरार हो जाता है।

यह घटना रविवार देर रात को ही चौक कोतवाली क्षेत्र के बाबूजई मोहल्ले की बताई जा रही है। इस गोली की आवाज सुनकर इस युवक के परिजन अपने घर से बाहर निकले। वहा मौके पर चीख पुकार मच गई। काफ़ी गंभीर हालत में इस युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अब वह बच्ची सुरक्षित है, उसे कुछ मामूली चोट आई है।

इस पूरे मामले में पुलिस ने मिली तहरीर के आधार पर एक आरोपी तारीक समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज की है। इसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। अन्य की तलाश भी की जा रही है। बताया तो यह जा रहा है। कि इस आरोपी के भाई की शादी पहले तो पीड़ित की जिस लड़की से शादी हुई है, उससे ही तय थी, लेकिन वह रिश्ता टूट गया, जिससे आरोपी काफ़ी ज्यादा नाराज था। इस शादी के टूटने को वह अपने परिवार की बेइज्जती मान रहा था। इसी कारण से ही उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

जान ले इस तारीक ने कई बार बदला लेने की दी थी धमकी

बाबूजई मोहल्ले के निवासी घायल शोएब के चाचा ने थाने में एक तहरीर देकर बताया कि शोएब की शादी करीब तीन साल पहले जिस चांदनी के साथ हुई थी। इसका निकाह से पहले चांदनी का रिश्ता मोहल्ला गौरपुर के ही रहने वाले तारीक के भाई के साथ मे तय हुआ था।किन्हीं कारणों से उसके मां-बाप ने चांदनी की शादी तारीक के भाई से न करके उसकी शादी शोएब से कर दी। इसी को ही तारीक अपनी और अपने पूरे परिवार की बेइज्जती मानने लगा। तारीक ने कई बार पहले मोहल्ले में कई जगह बेइज्जती का बदला लेने की बात कही थी।

उसने सिर पर सामने से ही किया फायर

रविवार को ही देर रात शोएब अपनी बेटी को अपने कंधे पर बैठाकर अपने रिश्तेदार के घर जा रहा था। तभी वहां पर दो बाइक पर सवार चार युवक आते हैं, और वहीं पर रुक जाते हैं। उनके पीछे से एक युवक पैदल आता है और शोएब को उसके सामने से ही उसके सिर में गोली मार देता है। गोली लगते ही शोएब वहीं मौके पर गिर जाता है, उसकी बेटी भी उसके कंधे से सड़क पर गिर जाती है।

यह शोएब 15 साल पहले ही अपने परिवार संग चला गया था अमृतसर

शोएब अपने परिवार के साथ करीब 15 साल पहले ही पंजाब के अमृतसर में रहने लगा था। दो दिन पहले ही शोएब परिवार के साथ अपने दादा के चालीसवें में शामिल होने यहां आया हुआ था। दादा के घर से ही शोएब परिवार के साथ दूसरे रिश्तेदार के घर पर एक कार्यक्रम में जाने के लिए ही निकला था। तभी इस घटना को अंजाम दे दिया गया। इस पूरे मामले में एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि मामले में तीन लोगों पर इस हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मिले वीडियो के आधार पर ही आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है। उनकी तलाश की जा रही है। जल्द उनकी गिरफ्तारी कर इस पूरी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। हमारी चार टीमें इस कैस पर लगी हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here