अपने ही शादी के मंडप से भागा दूल्हा,दुल्हन बनी प्रेमिका ने 20 किमी पीछा कर बस में पकड़ा, हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा!

0
905

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के बरेली में दूल्हा बना युवक अपनी ही शादी के मंडप से भाग निकला। उसकी शादी एक मंदिर में उसकी प्रेमिका से ही हो रहा थी। इसी बीच वह कोई बहाना बनाकर साड़ी के लिए सजे मंडप से ही भाग निकला। फिर क्या था उसकी दुल्हन बनी प्रेमिका ने भी करीब 20 किलोमीटर तक उसका पीछा कर उसे पकड़ ही लिया। उसके बाद काफी देर तक बीच सड़क पर ही ड्रामा हो गया शुरू । इसके बाद मंदिर में दोबारा ला कर दोनों की शादी कराई गई। जानकारी के मुताबिक बरेली के पुराना शहर की ही रहने वाली युवती का ढाई साल पहले बदायूं क्षेत्र की बिसौली के रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी होने पर युवती के परिजनों ने अपनी बदनामी से बचने के लिए उनकी शादी कराने को तैयार भी हो गए। युवती ने भी अपने प्रेमी को इस शादी के लिए राजी कर लिया। रविवार को बरेली के ही एक मंदिर में युवती के घरवालों की मौजूदगी में शादी करने की पूरी तैयारियां की गईं। युवती भी सजधज कर दुल्हन बनी। और फेरे लेने के लिए मंदिर में सजाए गए इस मंडप में आई। यहां आकर अचानक उसके प्रेमी का दिमाग पूरी तरह से घूम गया। वह प्रेमिका से खुद को सजने-संवरने और अपनी मां को वहा पर बुलाने की बात कहकर मंडप से ही निकल चला।

उसके बाद बस में प्रेमी को पकड़ा 

काफी देर तक अपने प्रेमी के न लौटाने पर दुल्हन ने फोन पर ही दुल्हे से संपर्क किया तो उसने बताया वह अपनी मां को बुलाने बिसौली के लिए जा रहा है। इसके बाद दुल्हन ने करीब 20 किमी तक उसका पीछा कर दूल्हे को भमोरा में एक बस में बैठे हुए जाकर पकड़ लिया। युवती को दुल्हन के लिबास में देखकर आस पास के लोग भी काफ़ी हैरत में पड़ गए। हर किसी के जहन में यह सवाल था कि आखिर यह माजरा क्या है। लेकीन जब बाद में पता लगा कि यह दूल्हा मंडप से भाग कर आया है। और दुल्हन ने उसे बस से नीचे उतार लिया, वहीं दूल्हा अपनी मां को वहा लेकर आने की जिद करने लगा तो दुल्हन उसे फेरे लेकर शादी करने की अपनी जिद पर अड़ गई।

इन दोनों के बीच काफी देर तक सड़क पर ही विवाद होता रहा। मौके पर काफ़ी ज्यादा भीड़ जमा हो गई। आख़िर बाद में यह युवक मान गया और दुल्हन के साथ मे मंदिर आ गया। भमोरा के शिव मंदिर में ही शादी कर दुल्हन बनी प्रेमिका के गले में उसने मंगल सूत्र बांधा। इसके बाद यह दुल्हन हंसी खुशी अपने पति सहित घरवालों के साथ बरेली के लिए चली गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here