14 साल की हिंदू लड़की नें किया धर्मांतरण !

0
418

14 साल की हिंदू लड़की नें किया धर्मांतरण !

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से धर्मांतरण का मामला काफी ज्यादा सामने आ रहा था अब नोएडा में भी धर्मांतरण का मामला सामने आने लगा है । जी हा बताया जा रहा है कि एक 14 साल की हिंदू लड़की पांच दिन से पहले से गायब है और फिर कुछ दिन पहले ही उसको सोशल मीडिया पर देखा था उस नाबालिग बच्ची ने हिजाब पहनकर सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट किया था। जिसको देखते लोगो के बीच काफी ज्यादा हंगामा होना शुरु हे गया।

सुत्रों के मुताबिक बताए तो यह फोटो को सोशल मीडियी में देखकर लोग एक दुसरे को सुनाने में लगे हुऐ है और वही बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एक चौकी, जहां पर इन मुस्लिम समुदाय के लड़कों को रखा गया है, पर पहुंचकर पुलिस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है।

मिली  जानकारी के अनुसार बता दे कि  लड़की 5 दिन पहले अपने पिता की डांट से नाराज होकर गायब हो गई थी, जिसकी गुमशुदगी होनी की रिपोर्ट नोएडा के थाना फेस टू में दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट दर्ज होने के साथ ही   पुलिस की टीम लड़की की तलाश करने में लग गई लेकिन लड़की तो बरामद हो गई लेकिन उसके गायब होने और धर्मांतरण की कहानी के पीछे क्या राज है यह फिलहाल पुलिस अभी कहने से बचती नजर आ रही है।

बता दें कि इससे पहले भी गाजियाबाद में गेमिंग साइट पर नाबालिगों के धर्मांतरण का मामला सामने आया था। इस मामले में एक मौलवी समेत महाराष्ट्र से एक युवक की गिरफ्तारी भी हुई थी और उन सभी से पुलिस पुछाताछ कर रहे है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here