मारुति सुजुकी ब्रेजा सीएनजी मे दिखी, जल्द होगी लॉन्च देखे क्या होगा खास

नई मारुति सुजुकी ब्रेजा सीएनजी की हाल ही में एक डीलरशिप में देखा गया है। यूट्यूब पर अपलोड किए गए वीडियो में, साफ देख सकते हैं कि नई मारुति सुजुकी...

0
412

AIN NEWS 1: नई मारुति सुजुकी ब्रेजा सीएनजी की हाल ही में एक डीलरशिप में देखा गया है। यूट्यूब पर अपलोड किए गए वीडियो में, साफ देख सकते हैं कि नई मारुति सुजुकी ब्रेजा सीएनजी और पेट्रोल वर्जन कुछ खास अंतर तो नहीं दिख रहा है।इसका एक्सटीरियर ब्रेजा के सामान्य वर्जन की तरह ही दिख रहा है, जिसमें क्रोम के साथ चिकना ग्रिल, डुअल एल-आकार की डे एलईडी, फॉग लाइट, आगे और पीछे भारी ब्लैक क्लैडिंग देखने को ही मिलती है जो इसे एक मस्कुलर लुक देती है। वहीं पेट्रोल के लिए नोजल के बगल में सीएनजी भरने के लिए एक अतिरिक्त नोजल भी है।

हालांकि वीडियो में ब्रेजा सीएनजी के इंटीरियर शॉट्स को नहीं दिखाया गया है, उम्मीद है कि इंटीरियर पेट्रोल वर्जन की तरह ही होगा। हालांकि, इंस्ट्रूमेंट कंसोल को सीएनजी लेवल के लिए एक अतिरिक्त गेज के साथ संशोधित किया जा सकता है। नई मारुति सुजुकी ब्रेजा सीएनजी में फ्री-माउंटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, हेड-अप डिस्प्ले और सनरूफ जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद है।मारुति सुजुकी ब्रेजा सीएनजी को अर्टिगा सीएनजी से समान 1.5-लीटर चार-सिलेंडर से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ ही पेश किया जाएगा। सीएनजी किट के साथ, यहां इंजन 88 पीएस की अधिकतम शक्ति और 121.5 एनएम अधिकतम टॉर्क का जनरेट करता है।

वर्तमान में, कोई अन्य कॉम्पैक्ट SUV नहीं है जो फैक्ट्री-फिटेड CNG किट के साथ ही उपलब्ध हो। सीएनजी से चलने वाले वाहनों की लोकप्रियता को देखते हुए, मारुति सुजुकी ब्रेजा सीएनजी को बाजार में पहली पसंद होने का फायदा भी मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here