OYO होटल में पड़ा छापा मचा हड़कंप, पुलिस को देखते ही भागे कई जोड़े

उत्तर प्रदेश के बागपत में शहर के चमरावल रोड पर आबादी के बीच चल रहे ओयो होटल का स्थानीय लोगो ने काफ़ी विरोध किया। जहां हंगामा होने पर पुलिस ने...

0
824

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के बागपत में शहर के चमरावल रोड पर आबादी के बीच चल रहे ओयो होटल का स्थानीय लोगो ने काफ़ी विरोध किया। जहां हंगामा होने पर पुलिस ने यहां छापामारी की। जिस कारण ओयो होटल में आये युगल वहां से किसी तरह बच कर भागे। मिली जानकारी के अनुसार चमरावल रोड पर रहने वाले एडवोकेट संजय पंवार ने बताया कि पिछले कई दिन से देखा जा रहा है कि ओयो होटल में कुछ युवक युवतियों को जबरदस्ती होटल में ले जाते हैं।

उन्होंने बताया कि होटल के अंदर नाबालिग और स्कूल व कालेज के छात्र-छात्राएं भी आते जाते देखा गया हैं। इससे यहां माहौल खराब हो रहा है और हमारे बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ रहा है। इसकी शिकायत एसपी बागपत से की गई। उन्होंने आरोप भी लगाया कि यह बिना एनओसी के ओयो होटल चल रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवार सुबह एक युवक जबरदस्ती एक युवती को होटल के अंदर को खींच कर ले गया, जिसके बाद दोबारा थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस टीम ने होटल में तुरंत छापा मारा। छापा पड़ते ही होटल में काफ़ी भगदड़ मच गई। इस दौरान कई जोड़े होटल से निकलकर भागते भी नजर आए। हालांकि पुलिस ने होटल में सभी दस्तावेज खंगाले और मौके पर मौजूद जोड़ों से पूछताछ भी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here