AIN NEWS 1: बता दें दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ अनाउंसमेंट के वक्त से ही चर्चा में है. ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ 12 दिसंबर को रिलीज किया गया जिसके तुरंत बाद से फिल्म को लेकर बवाल चल रहा है. गाने में शाहरुख की सिजलिंग केमिस्ट्री हर किसी का दिल जीत रही है तो कुछ लोगों को एक्ट्रेस की बिकिनी के रंग और डांस मूव्स से आपत्ति है. दरअसल, गाने में दीपिका ने एक ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी हुई है जिसके रंग को लेकर बवाल मचा हुआ है. कुछ लोग इसे धर्म से जोड़ रहे हैं.

जाने सोशल मीडिया पर कर रहा है ट्रेंड

दीपिका पादकोण ने ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ में अपने सिजलिंग लुक और हॉट डांस मूव्स से फैंस के होश उड़ा दिए. रिलीज के तुरंत बाद से ही ये गाना ट्रेंड कर रहा है. महज कुछ ही दिनों में यूट्यूब पर इस गाने को सिर्फ हिंदी भाषा में लगभग 100 मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं. खैर, इस गाने में दीपिका ने अपने बिकिनी अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. उन्होंने गाने में अलग-अलग तरह की बिकिनी पहनी हैं. लेकिन कया आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण की इन सभी बिकिनी की कीमत कितनी है?

जाने इतनी है बिकिनी की कीमत

दीपिका ने गाने में एक गोल्डन मोनोकनी पहनी हुई है जिसकी कीमत 11 हजार 983 रुपये है. दीपिका ‘बेशर्म रंग’ में पीले रंग की बिकिनी में भी नजर आईं जिसकी कीमत 19 हजार 773 रुपये है. साथ ही उन्होंने एक कलरफुल वन शोल्डर बिकिनी बिकिनी भी पहनी है. हालांकि, इसकी ठीक कीमत का अभी पता नहीं लग पाया है क्योंकि दीपिका के लिए इस बिकिनी को डिजाइनर सायशा शिंदे ने खासतौर पर कस्टमाइज किया है. सायशा ने ही दीपिका की शिमरी स्कर्ट और क्रॉप टॉप को डिजाइन किया है जिसे उन्होंने गाने में कैरी किया है. बात करें फिल्म की रिलीज डेट की तो पठान अगले साल 25 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें दीपिका और शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here