AIN NEWS 1 नई दिल्ली : बता दें अमिताभ बच्चन एक सदी के महानायक, जिनके चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं और काफ़ी शिद्दत से लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं. और सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव भी रहते हैं और रोज कुछ न कुछ फैंस के लिए लाते ही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बाइक पर सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर हुई, तो काफ़ी ज्यादा हल्ला हो गया. इसके दो कारण थे, पहला अमिताभ लाखों की लग्जरी गाड़ी को छोड़ एक अंजान शख्स से उसके स्कूटर पर लिफ्ट ले सेट पर पहुंचे और दूसरा उन्होंने बिना हेलमेट के ही यह सवारी कर सड़क सुरक्षा नियम को भी तोड़ दिए. इस मामले पर अब मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने एक्शन लिया तो बिग बी ने इस मामले पर अपनी सफाई दे डाली.अमिताभ बच्चन ने जो तस्वीर शेयर की वो इतनी ज्यादा वायरल हुई कि बिग बी एक तरह से कटघरे में आ गए. सवाल लोग लाजमी उठा ही रहे थे, क्योंकि मामला सुरक्षा से जुड़ा था. क्योंकि न तो बाइक चलाने वाले शख्स ने ही हेलमेट पहना था और न ही अमिताभ बच्चन ने. अब यह मामला पुलिस तक जा पहुंचा तो एक्टर ने अपने ब्लॉग पर इस मामले पर सफाई दी और बताया कि आखिर ये माजरा क्या था.ब्लॉग में दी सफाईअमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बारे में अपनी सफाई दी है. उन्होंने लोगों के सवालों को उठाते हुए लिखा- बाइक की तस्वीर से बहुत कुछ बना है..! आप अजनबी के साथ सड़क पर कैसे घूम रहे हैं..? कोई सुरक्षा नहीं ..? हम आपको प्यार करते हैं ख्याल रखिए..? और फिर.. बिना हेलमेट के..!!!!” उन्होंने इसमें आगे लिखा- असल बात यह है कि यह मुंबई की सड़क पर लोकेशन शूट है..

जाने रविवार के दिन.बाइक पर बैठकर मजाक

बिग बी ने बताया कि बल्लार्ड एस्टेट (Ballard Estate) की एक गली में शूटिंग के लिए औपचारिक अनुमति ली गई.. रविवार के लिए अनुमति मांगी गई क्योंकि सभी कार्यालय बंद रहते हैं और वहां पर कोई पब्लिक या फिर ट्रैफिक भी नहीं होती है. शूट के लिए पुलिस की इजाजत से इलाके की एक गली बंद की गई थी.. गली बमुश्किल 30-40 मीटर की थी. उन्होंने लिखा कि जो ड्रेस मैंने पहनी है, वो फिल्म ‘आनंद’ के लिए मेरा कॉस्ट्यूम है. मैं क्रू मेंबर की बाइक पर बैठकर मजाक कर रहा था. वहां पर बाइक बिल्कुल भी नहीं चलाई गई लेकिन मैंने ऐसे जाहिर किया कि मैंने समय बचाने के लिए यात्रा की.

उन्होने लिखा पंक्चुएलिटी की समस्या होती तो…

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, ‘लेकिन हां, अगर पंक्चुएलिटी की समस्या होती तो मैं ऐसा जरूर करता. मैं हेलमेट पहनता और ट्रैफिक गाइडलाइन्स के सभी नियमों का पालन भी ज़रूर करता. ऐसा करने वाला मैं अकेला नहीं हूं. लोकेशन पर समय पर पहुंचने के लिए अक्षय कुमार को ऐसा करते देखा था.

उन्होने आगे लिखा नहीं तोड़ा कोई भी ट्रैफिक नियम

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के आखिर में लिखा कि आपकी चिंता, केयर, प्यार और ट्रोल करने के लिए धन्यवाद. इसके अलावा बिग बी ने ये भी बताया कि उन्होंने कोई भी ट्रैफिक नियमों को बिल्कुल भी नहीं तोड़ा है. आखिर में उन्होंने लिखा, और क्षमा करें, लोगों में चिंता पैदा करने और यातायात नियमों को तोड़ने की कोई गलत अवधारणा देने के लिए .. मैंने नहीं किया.. आप सभी से प्यार करता हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here