हरियाणा हिंसा: जाने क्या बोला नूंह उपद्रव का आरोपी बिट्टू बजरंगी ‘साजिश के तहत हुई हिंसा, मुझे जान से मारने की मिली थी धमकी’!

0
822

AIN NEWS 1: जैसा कि आप जानते हैं हरियाणा के नूंह में फिलहाल ही मे हुई हिंसा के मुख्य आरोपी बताए जा रहे बिट्टू बजरंगी ने अब दावा किया है कि उपद्रवियों ने साजिश के तहत इस पूरी हिंसा को अंजाम दिया. उसने तो ये भी कहा है कि इस हिंसा के चार पांच दिन पहले से ही सोशल मीडिया पर हमे धमकियां मिल रही थीं. मेवात आने को लेकर भी उसे काफ़ी ज्यादा धमकाया जा रहा था उकसाया जा रहा था. इसी सब का जवाब देने के लिए हमने वीडियो बनाया था.बिट्टू बजरंगी ने साफ़ कहा, “उन लोगों ने जो भी किया ये उनकी पहले से सोची समझी साजिश थी. उन लोगों के पास आखिर हथियार कहां से आए. मुझे तो लगभग चार पांच दिन पहले से जान से ही मारने की धमकियां मिल रही थीं. ओर ये धमकी देने वाले लोग मेवात में रहते हैं. किसी एहसान मेवाती नाम के शख्स ने भी मुझे धमकी दी. जिन लोगों ने मुझे धमकी दी उन सबके नाम हमने प्रशासन को बता दिए हैं.”

अपने वायरल वीडियो पर क्या बोले बिट्टू बजरंगी

अपने द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल हुए बिट्टू बजरंगी के वीडियो को लेकर भी एक एफआईआर दर्ज हुई है. इस पूरे मामले पर बोलते हुए उसने कहा, “मेरा यह वीडियो उन लोगों के लिए था जिन लोगों ने मुझे जान से मारने की धमकियां दी थीं. फेसबुक और सोशल साइट्स पर मुझे सैकड़ों धमकियां मिलती रहती हैं. इसीलिए हमने उनको जवाब दिया. वहां के एक विधायक ने भी मुझे धमकी दी थी.”

वहां फायरिंग होने पर आखिर क्या बोला बिट्टू?

वहीं, उस घटना के दिन हुई फायरिंग पर बोलते हुए बिट्टू ने आगे कहा, “जब हमारी बहन बेटियों पर आई तो हमे हवाई फायरिंग करनी पड़ी. मेरी मां और बहन के लिए भी गलत शब्द बोले गए. उपद्रव वाले दिन मेरे हाथ में कोई भी हथियार नहीं था. जिन लोगों के हाथों में हथियार होगा वो लाइसेंसी ही होगा.”बिट्टू ने आगे कहा कि हमने वहां शांति से जलाभिषेक किया था, हमारे साथ बुजुर्ग, महिलाएं और बच्चे भी थे. जब पहाड़ियों से फायरिंग होने लगी, तब हमारे लोगों ने अपने हथियार निकाले. बहन बेटियों की रक्षा के लिए वहा हवाई फायरिंग की गई थी, नाकि किसी को वहा पर मारा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here