पांच साल की बच्ची के साथ पड़ोसी नें किया दुष्कर्म !

0
557

पांच साल की बच्ची के साथ पड़ोसी नें किया दुष्कर्म !

युपी के गाजियाबाद के साहिबाबाद में हैवान ने मासुम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया बता जा रहा कि बच्ची की उर्म पांच साल की थी और वो साहिबाबाद के थोड़ा थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहती है। बच्ची ने अपने घर वालो को बताया की किसे उसके साथ दुष्कर्म किया गया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है

क्या है पूरा मामला

बता दे कि साहियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र की एक कालोनी में पांच साल की बच्ची अपने माता-पिता के साथ रहती है। वह एक निजी स्कूल में नर्सरी कक्षा की छात्रा है। और उसकी उर्म 5 साल की थी आपको  बता दे कि एक अगस्त को वह स्कूल से घर लौटी थी। दोपहर में घर के गेट पर खड़ी थी। तभी उसी घर के पड़ोसी युवक किसी काम से घर आया और बच्ची को अकेले खड़ा देखकर बहला फुसलाकर अपने साथ कमरे पर ले गया। जहां उसने बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची के चीखने चिल्लाने पर मुंह दबा दिया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची। वह बहुत डरी और सहमी हुई थी, लेकिन उसने किसी को कुछ नहीं बताया। बच्ची इतना ज्यादा डर गई थी कि बच्ची बाहर खेलने भी नहीं जा रही थी।  और एक रुम में गुमसुम बैठी थी। तभी  मां नें बच्ची से पूछा खाना खाने के लिए तो बच्ची ने पेट में दर्द होने की बात कहकर रोने लगी। बच्ची ने पड़ोसी के गंदी हरकतों के बारे में बताया तो मां के होश उड़ गए।  तभी तीन अगस्त को स्वजन बेटी को लेकर खोड़ा थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ लिखित शिकायत की।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा और पुलिस ने कहा कि  यह बरतें सावधानियां बच्चों को गुड टच बैड टच की जानकारी दें बच्चों के साथ अगर कोई गलत हरकत करता है तो उसे डाटें नहीं उससे प्यार से पूछें परिवालो को बच्चियों पर विशेष नजर रखें खेलने के दौरान बच्चियों के आसपास कौन है। इसका विशेष ध्यान रखें गलत होने पर डरे नहीं विरोध कर पुलिस से इसकी शिकायत करें बच्चे के बदलते व्यवहार की बारे में जानकारी रखें बच्चों के व्यवहार पर नजर रखें, गलत होने पर बच्चे गुमसुम हो जाते हैं।  फिलहाल पुलिस ने उस अऱोपी को गिरफ्तार कर लिया है औऱ बच्ची के परिवार वालो ने कहा कि इस युवक को कड़ी सी कड़ी सजा दी जाऐ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here