Halal Ban In UP: हलाल प्रोडक्‍ट्स बैन को लेकर योगी सरकार के फैसले के बाद भड़के सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क, जान ले क्या बोले?

जैसा कि आप सभी जानते है उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा हलाल सर्टिफिकेट पर रोक लगाने के आदेश दे दिए गए हैं इसपर अब सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क काफ़ी ज्यादा भड़क गए।

0
482

AIN NEWS 1 Halal Ban In UP : जैसा कि आप सभी जानते है उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा हलाल सर्टिफिकेट पर रोक लगाने के आदेश दे दिए गए हैं इसपर अब सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क काफ़ी ज्यादा भड़क गए। उन्होंने इस दौरान कहा कि ये देश में मुसलमानों के खिलाफ हैं और इनके सभी फैसले हमेशा ही नफरती होते हैं। यहां पर हम बता दें योगी सरकार ने हलाल सर्टिफिकेट के साथ मे बेचे जा रहे सभी प्रोडक्ट पर रोक लगा दी है। इसके बाद से ही पूरे प्रदेश में विरोध भी देखने को मिल रहा है। वहीं, अब सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने इस मामले में कहा की इनके (बीजेपी) फैसले हमेशा से ही नफरत से भरे हुए होते हैं। इनकी सरकार की पॉलिसी भी केवल नफरत भरी है। ये सभी एंटी मुस्लिम हैं जो हमेशा से ही नफरत फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी देख रहे हैं कि देश की पॉलिसी में केवल नफरत है, वह हिन्दू-मुस्लिम को आपस में ही लड़ा रहे हैं। इस से देश का भला कभी नहीं होने वाला। आप पूरी दुनिया का इतिहास उठा कर देख लें, नफरत से कभी भी जिंदगी नहीं मिलती। नफरत से कभी भी वोट नहीं मिलता।उत्तर प्रदेश में हलाल प्रमाणन (सर्टिफाइड) उत्पादों की बिक्री पर तत्काल प्रभाव से जैसे ही रोक लगाने के आदेश के बाद से सोमवार से ही छापेमारी का दौर शुरू हो गया है। पूरे प्रदेश में ही प्रतिबंधित हलाल प्रमाणित उत्पादों की जब्ती के लिए यह छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान सभी खाद्य एवं औषधि निरीक्षक खाद्य पदार्थों एवं दवाओं की भी जांच की जा रही है और इस सब में यह भी देखा जा रहा है क‍ि संबंधित पैकेट पर हलाल प्रमाणन की मुहर तो कही नहीं है।हलाल प्रमाणित उत्पादों की बिक्री और आपूर्ति के मामले की भी जांच अब पुलिस के साथ ही स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) भी करेगी। विभिन्न राज्यों में भी हलाल प्रमाणित उत्पादों की आपूर्ति के साथ-साथ प्रतिबंधित आतंकी संगठन पीएफआई (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया), सिमी (स्टूडेंट इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया) व वहादत-ए-इस्लामी तथा अन्य कट्टरपंथी इस्लामिक संगठनों को भी टेरर फंडिंग की जांच के लिए अब एसटीएफ को लगाया गया है।बता दें, पूरे प्रदेश में हलाल प्रमाणित उत्पादों की बिक्री को लेकर के भाजपा के युवा मोर्चा के पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार शर्मा की दी हुई शिकायत पर पुलिस ने हजरतगंज कोतवाली में 17 नवंबर सायं 6 बजकर 21 मिनट पर एक एफआईआर दर्ज की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here