Wednesday, October 16, 2024

अश्लील गाने पर गरबा: VHP और BJP ने की कार्रवाई की मांग, शिवपुरी में गरबा नाइट का वीडियो वायरल

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

AIN NEWS 1 शिवपुरी: शहर के एक निजी होटल में आयोजित गरबा नाइट में अश्लील गाने पर डांस का वीडियो वायरल होने के बाद विश्व हिंदू परिषद (VHP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं ने इस पर कड़ा विरोध जताया है। इन संगठनों ने आयोजकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

क्या है मामला?

शिवपुरी के एक निजी होटल में गरबा नाइट का आयोजन किया गया था, जहां “आज की रात मजा हुस्न का…” जैसे अश्लील गाने पर गरबा नृत्य किया गया। इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद विश्व हिंदू परिषद और भाजपा के नेताओं ने नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि ऐसे गानों पर गरबा करना धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाता है।

VHP और BJP की आपत्ति

बीजेपी के प्रदेश कार्य समिति के सदस्य सुरेंद्र शर्मा ने इस घटना पर विरोध जताते हुए शिवपुरी एसपी से आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि शिवपुरी जैसे शहर में इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए। उन्होंने पुलिस से आयोजकों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की अपील की ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।

वहीं, विश्व हिंदू परिषद के विभाग मंत्री नरेश ओझा ने भी इस घटना को लेकर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि नवरात्रि माता की आराधना का पर्व है और गरबा नृत्य उनके सम्मान के लिए किया जाता है। इस तरह अश्लील गानों पर गरबा की परंपरा नहीं चलने दी जाएगी। VHP ने आयोजकों के साथ-साथ डीजे संचालक और गायिका के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस की प्रतिक्रिया

शिवपुरी पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

विवाद की जड़

गरबा नाइट के दौरान बॉलीवुड का गाना “आज की रात मजा हुस्न का…” बजाया गया, जिस पर नृत्य किया जा रहा था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने इसे अश्लील करार देते हुए आपत्ति जताई। शिकायतकर्ताओं का दावा है कि इस कार्यक्रम में और भी कई अश्लील गाने बजाए गए, जिसकी पुष्टि पुलिस जांच के बाद हो सकेगी।

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads