Wednesday, October 16, 2024

गाजियाबाद में घरेलू सहायिका का हैरान करने वाला कृत्य: किचन के बर्तन में पेशाब कर आटा गूंथा?

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

AIN NEWS 1: गाजियाबाद की एक सोसायटी में एक घरेलू सहायिका के द्वारा किचन के बर्तन में पेशाब करने का वीडियो वायरल हो गया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। यह घटना क्रॉसिंग रिपब्लिक की है, जहां एक महिला ने अपनी मेड पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि मेड ने पहले किचन के बर्तन में पेशाब किया और फिर उसी बर्तन से आटा गूंथा, जिससे रोटी बनाई गई।

घटना का विवरण

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने अपनी मेड, रीना, पर यह आरोप लगाया है कि वह पिछले आठ साल से उनके घर में काम कर रही थी। हाल ही में परिवार के कुछ सदस्य लिवर संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे, जिसके कारण महिला ने मेड की गतिविधियों पर नज़र रखना शुरू किया। उन्होंने मोबाइल फोन से रसोई में वीडियो रिकॉर्ड किया और इस घिनौने कृत्य को पकड़ा।

वीडियो का वायरल होना

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @SachinGuptaUP नामक यूजर ने साझा किया, जिसमें उन्होंने घटना का विस्तृत वर्णन किया। वीडियो में मेड को बर्तन में पेशाब करते हुए और फिर उसी बर्तन में आटा गूंथते हुए देखा जा सकता है। यह दृश्य देखकर लोग दंग रह गए और मेड की आलोचना करने लगे।

पुलिस कार्रवाई

इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपी मेड को हिरासत में ले लिया। एसीपी वेव सिटी, लिपि नगायच ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और शिकायत के आधार पर FIR दर्ज की गई है। लोगों ने सोशल मीडिया पर महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, यह कहते हुए कि ऐसा कृत्य अस्वीकार्य है।

समाज की प्रतिक्रिया

इस घटना पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी तीव्र रही हैं। कुछ ने कहा कि यह मानवता के लिए शर्म की बात है, जबकि अन्य ने इसे मानसिक बीमारी का परिणाम बताया। लोग इस तरह की घटनाओं पर चिंता व्यक्त कर रहे हैं और समाज में बढ़ती ऐसी मानसिकता को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

निष्कर्ष

इस घटना ने एक बार फिर यह सवाल उठाया है कि घरेलू सहायिकाओं की गतिविधियों पर निगरानी रखना कितना जरूरी है। यह केवल एक व्यक्तिगत मामला नहीं, बल्कि समाज में व्याप्त कुछ गंभीर मानसिकताओं का भी प्रतिबिम्ब है। लोग इस घटना के बाद जागरूक हो रहे हैं और अपने घरों में काम करने वालों की गतिविधियों पर ध्यान देने की जरूरत महसूस कर रहे हैं। यह घटना हमें यह याद दिलाती है कि स्वच्छता और स्वास्थ्य हमारे हाथों में हैं, और हमें अपने परिवार की सुरक्षा के लिए सतर्क रहना चाहिए।

 

 

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads