Wednesday, October 16, 2024

साहिबाबाद में अवैध होटलों पर बड़ी कार्रवाई: 8 होटल सील?

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

AIN NEWS 1 साहिबाबाद (गाजियाबाद): उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में साहिबाबाद कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को एक महत्वपूर्ण कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से संचालित होटलों पर छापा मारा। इस कार्रवाई में आठ होटलों को सील कर दिया गया है, जिससे होटलों के मालिकों में हड़कंप मच गया है।

कार्रवाई का विवरण

सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई में जीटी रोड सर्विस लेन पर स्थित विभिन्न होटलों पर जांच की गई। सील किए गए होटलों में ओम पैलेस, ब्लू मून, देव इन, ओरचिड, रायल ब्लू, सनशाइन, कम्फर्ट इन, और राम कृष्ण विहार का सनशाइन होटल शामिल हैं। इन होटलों की जांच में पुलिस ने पाया कि होटल के कर्मचारी रजिस्ट्रेशन से संबंधित दस्तावेज नहीं दिखा पाए, जिसके बाद उन्हें सील करने का निर्णय लिया गया।

पूर्व की जांच

सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि इससे पहले होटलों की जांच के दौरान कई होटलों के पास वैध प्रपत्र नहीं थे। इसी कारण सिटी मजिस्ट्रेट को इस कार्रवाई के लिए पत्राचार किया गया था। पुलिस की टीम ने क्षेत्र में पहुंचकर अवैध होटलों की पहचान की और उन्हें सील करने की कार्रवाई की।

भगदड़ का माहौल

जब पुलिस ने होटलों में छापा मारा, तब वहां भगदड़ मच गई। कर्मचारी और मेहमान चौंक गए और भागने की कोशिश करने लगे। इस स्थिति ने एक अराजकता का माहौल पैदा कर दिया।

मोबाइल चोरी की घटना

इस बीच, लोनी के अंकुर विहार थाना क्षेत्र में एक मोबाइल चोरी की घटना भी सामने आई है। खन्ना नगर पुलिस चौकी के पास एक युवक का मोबाइल छीना गया। युवक ने तुरंत पुलिस को शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है।

निष्कर्ष

साहिबाबाद में होटलों पर की गई यह कार्रवाई यह दर्शाती है कि प्रशासन अवैध गतिविधियों के खिलाफ सख्त है। अवैध रूप से चल रहे होटलों पर कार्रवाई कर पुलिस ने यह संदेश दिया है कि कानून का पालन न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं, मोबाइल चोरी की घटना ने सुरक्षा की चिंता को भी उजागर किया है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

 

 

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads