उत्तर प्रदेश: गाज़ियाबाद में हिंडन नदी में बहते मिले 8-10 गोवंश के शव, हिंदू संगठनों में आक्रोश!

0
224

AIN NEWS 1 उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में ही हिंडन नदी में 8 से 10 गोवंश के शवों को एक साथ हिंडन नदी में बहता देखकर किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना हिंदू संगठन को दे दी। उसके बाद से यहां हिंदू संगठन के कार्यकर्ता जुटने शुरू हो गए। और उन्होंने इसकी सूचना इंदिरापुरम थाने में दी और वहीं पर धरने पर बैठ गए। हालांकि कुछ ही देर में यह सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और धरना दे रहे लोगों को उन्होने मनाने की कोशिश भी की।

जान ले क्या है यह पूरा मामला

गाजियाबाद के ही इंदिरापुरम पुलिस को सूचना मिली कि हिंडन बैराज पर क़रीब 8 से 10 की संख्या में गोवंश के शव फंसे हुए हैं। जिसको लेकर के कुछ हिंदू संगठन के कार्यकर्ता हिंडन बैराज पर ही धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं में इस कार्रवाई को लेकर वार्ता भी चली। कल ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम और दूसरी तरफ इस प्रकार की किसी घटना गाज़ियाबाद शहर में हो गई। हालांकि यह मामला उस वक्त तो नहीं हुआ, जब प्रधानमंत्री का कार्यक्रम चल रहा था।

वहा पर पुलिस ने किया धरना खत्म कराने का प्रयास

पुलिस कार्यकर्ताओं से बात कर धरना प्रदर्शन को खत्म करने का प्रयास करती रही वहीं, कार्यकर्ताओं का कहना था कि जब तक कार्रवाई नहीं होती, तब तक इसी प्रकार धरना प्रदर्शन उनका जारी रहेगा। उनकी मांग है कि हिंडन नदी के बैराज पर लगातार इस तरह से गायों और नंदी की लाशें मिल रही हैं। जिसकी सूचना उन्होंने स्थानीय पुलिस और गाजियाबाद प्रशासन को भी दी थी। फिर भी गोवंश की लाशें मिलने का यह सिलसिला जारी ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here