Delhi (देखे विडियो)कालकाजी मंदिर में सिंगर बी प्राक के कार्यक्रम में हुआ बड़ा हादसा, 1 महिला की मौत, 17 घायल!

0
1635

AIN NEWS 1 Delhi : दिल्ली के नेहरू प्लेस स्थित प्रसिद्ध कालकाली मंदिर परिसर (Kalkaji Temple Complex) में सिंगर बी प्राक के एक कार्यक्रम के दौरान ही उनका मंच भरभराकर गिर गया. इस पूरे हादसे में 1 महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इसमें 17 लोग जख्मी भी हुए हैं. इस मंच गिरने के बाद से ही मंदिर परिसर में भगदड़ मच गई. बताया तो यह जा रहा है कि इस जागरण कार्यक्रम में करीब 1600 लोग उस समय मौजूद थे.कालकाजी मंदिर (Kalkaji Temple) में महंत परिसर में यह जागरण हो रहा था. इस दौरान सिंगर बी प्राक अपनी मंच पर प्रस्तुति दे रहे थे. मंच पर काफ़ी बड़ी संख्या में लोग मौजूद भी थे. इसके चलते ही लकड़ी और लोहे के फ्रेम से बना हुआ यह मंच टूट गया. इस मंच के गिरने से कुल 17 लोग गंभीर रूप से घायल होने और एक महिला की मौत की भी जानकारी मिल रही है.

मिडिया से मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक कालकाजी मंदिर परिसर में आयोजित जागरण को पुलिस से कोई भी इजाजत नहीं ली गई थी. हालांकि, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए के वहां पर्याप्त कर्मचारी मौके पर तैनात भी किए गए थे. इस घटना के समय जागरण में करीब 1500 से 1600 लोगों का जमावड़ा बताया जा रहा है .

 

इस पूरे प्रकरण में एफआईआर दर्ज

इस घटाना की सूचना मिलने के तत्काल बाद ही दिल्ली पुलिस क्राइम टीम ने इस घटनास्थल का दौरा भी किया. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक अस्पताल में भर्ती अन्य सभी घायलों की हालत अभी स्थिर है. जबकि कुछ के बोन फ्रैक्चर होने की भी सूचना है. फिलहाल, थाना पलिस ने इस मामले में इसके आयोजकों के खिलाफ पीसी की धारा 337, 304 और 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. दिल्ली पुलिस इस मामले की पूरी जांच में जुटी है.

इस हादसे में मृतक महिला की अभी पहचान नहीं हो पाई है 

इस पूरे मामले में अब तक का ताजा अपडेट यह है कि दिल्ली के ही कालकाजी मंदिर में बीती रात चल रहे जागरण के दौरान ही मंच भराभराकर गिरने से अब तक 17 लोगों को इसमें चोटें आई हैं. इन सभी का इलाज पास के अस्पताल में ही चल रहा है. इस दौरान लगभग 45 साल की एक महिला को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसे डॉक्टरों ने तत्काल ही मृत घोषित भी कर दिया. मृतक महिला की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है. मृतक महिला को को दो व्यक्ति ऑटो से अस्पताल ले कर गए थे मृतक की पहचान कराने का प्रयास अभी किया जा रहा है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here