Tuesday, October 22, 2024

करवा चौथ पर पत्नी के पत्र से पति की हालत हुई खराब, पुलिस ने शुरू की तलाश?

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

AIN NEWS 1 वृंदावन, उत्तर प्रदेश: करवा चौथ का त्योहार जहां पति-पत्नी के रिश्ते को मजबूत करने का प्रतीक होता है, वहीं वृंदावन में एक पति के लिए यह दिन बेहद संकटपूर्ण साबित हुआ। इस दिन पत्नी के चांद के निकलने का इंतजार करते हुए प्रदीप नामक पति को अपनी पत्नी का एक पत्र मिला, जिसे पढ़कर उसकी हालत बिगड़ गई।

घटना का विवरण

करवा चौथ के अवसर पर सुहागिन महिलाएं अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। इस दिन हर घर में खुशी का माहौल होता है, लेकिन वृंदावन के काशीराम कालौनी में एक परिवार में सब कुछ अलग था। पत्नी निशा, अपने पति प्रदीप से नाराज होकर घर से चली गई और पीछे एक पत्र छोड़ गई।

जब प्रदीप ने घर पहुंचकर यह पत्र पढ़ा, तो उसकी स्थिति गंभीर हो गई। पत्र में पत्नी ने घर छोड़ने का कारण बताया, जिससे प्रदीप बेहद चिंतित हो गया और उसने तुरंत पत्नी की तलाश शुरू कर दी।

चप्पलें मिलीं, चिंता बढ़ी

पत्नी की तलाश करते हुए प्रदीप को पानीगांव पुल पर उसकी पत्नी की चप्पलें मिलीं। यह देखकर उसका दिल धड़कने लगा और उसने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। प्रदीप ने पुलिस से अनुरोध किया कि उसकी पत्नी की तलाश की जाए, क्योंकि उसे किसी अनहोनी की आशंका थी।

पुलिस की कार्रवाई

सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की। गोताखोरों की टीम को मौके पर भेजा गया है ताकि पत्नी निशा को ढूंढने में मदद मिल सके। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया है, लेकिन अभी तक महिला का कोई सुराग नहीं मिला है।

परिवार की स्थिति

इस घटना ने प्रदीप और उसके बच्चों के जीवन में दुख का साया डाल दिया है। बच्चे और परिजन लगातार निशा की वापसी की कामना कर रहे हैं। घर का माहौल गंभीर है और सभी उसकी सुरक्षित वापसी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

निष्कर्ष

करवा चौथ का पर्व जहां प्रेम और समर्पण का प्रतीक है, वहीं इस घटना ने एक परिवार को संकट में डाल दिया है। पुलिस का प्रयास जारी है और सभी की नजरें अब निशा की सुरक्षित वापसी पर टिकी हुई हैं।

इस घटना ने इस बात पर भी ध्यान केंद्रित किया है कि पति-पत्नी के बीच आपसी संवाद और समझ कितनी महत्वपूर्ण है, ताकि ऐसे अप्रिय हालात से बचा जा सके।

 

 

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads