उत्तर प्रदेश: बिजनौर में मां ने पहले तो अपने चार वर्ष के मासूम को फावड़े से काट दिया फिर उसे जिंदा ही जलाया, वारदात से फैल गई सनसनी?

0
1812

AIN NEWS 1बिजनाैर: उत्तर प्रदेश के बिजनाैर में एक बहुत ही सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। यहां पर हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र की गांव जलालपुर हसना में एक बेहद ही कलयुगी क मां ने अपने ही इकलौते चार वर्षीय पुत्र को फावड़े से काटकर दिया फिर उसे जिंदा ही जला दिया। इस दौरान जंगल से घर पहुंचे पिता ने जिंदा जल रहे पुत्र को आग से किसी तरह से निकाला और इलाज के लिए वह डॉक्टर के पास ले गया। जहां डॉक्टरों ने इस मासूम बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना पर पुलिस माैके पर पहुंची और इस आरोपी मां को हिरासत में ले लिया गया। अब उससे पूछताछ की जा रही है।थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर हसना में ही बुधवार की सुबह को एक कलयुगी मां आदेश पत्नी कपिल कुमार ने अपने ही चार वर्ष के मासूम इकलौते पुत्र हर्ष उर्फ कल्लू को पहले तो फावड़े से काट दिया फिर उस कलयुगी मां ने उसे जिंदा ही आग के हवाले भी कर दिया। इस दौरान खेत से लौट कर आए मासूम के पिता कपिल ने ये खाैफनाक दृश्य देखा तो उसका कलेजा ही मुंह को आ गया। उसने अपने पुत्र को आग से किसी तरह से निकाला और उसे डॉक्टर के पास ले कर गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने इस मासूम को मृत घोषित कर दिया।

इस तरह से इस मासूम की मौत से पूरे परिवार में ही कोहराम मचा है। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस तथा क्षेत्राधिकार चांदपुर भारत सोनकर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण भी घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने इस आरोपी मां को अपनी हिरासत में ले लिया है। वहीं पिता की तहरीर पर अब मुकदमा भी दर्ज किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here