कानपुर इंसानियत शर्मशार.. कुछ पैसे नहीं लौटा पाया छात्र तो कपड़े उतारकर प्राइवेट पार्ट में बांधी ईंट !

0
1645

AIN NEWS 1 :उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक छात्र की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा वायरल हो रहे हैं. शहर के ही काकादेव इलाके में कुछ गुंडों ने इस छात्र से रुपयों की वसूली करने के लिए एक कमरे में उसे बंद करके काफ़ी बुरी तरह लात-घूसों से पीटा. इसमें इतना ही नहीं, जब इससे भी उन दबंगों का मन नहीं भरा तो उन्होंने छात्र को पूरी तरह से नंगा कर प्राइवेट पार्ट से ईंट बंधवाकर जबरदस्ती उसे खड़ा किया.

इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि छात्र को इतना पीटने और टॉर्चर करने के बाद भी उसे वेल्डिंग मशीन से जलाने की कोशिश भी की गई. कानपुर में इस छात्र के साथ इस तालिबानी क्रूरता के इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगो मे काफ़ी आक्रोश है. इनमें साफ़ साफ़ दिखाई दे रहा है कि इस छात्र को लाते घूसों से पीटा गया और उसके साथ बहुत ज्यादा गाली गलौज भी की गई. सीने पर चढ़कर लातें मारी गईं, इस बीच छात्र हाथ जोड़कर हुए रोते हुए कह रहा है कि भैया पैसा दे देंगे, लेकिन उसकी सुनने वाला वहा कोई नहीं है.

इसके बाद से पीड़ित को वेल्डिंग वाली बॉयलर मशीन से उसका चेहरा जलाने की भी कोशिश की गई. उसके साथ सबसे ज्यादा खौफनाक अंदाज ये कि इस छात्र को नंगा किया गया और उसको धमकाते हुए उसके पेनिस में ईंट बंधवाई गई. ये वीडियो 2-3 दिन पुराना बताया जा रहा है. इन मारपीट करने वाले दबंगों में से ही किसी ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया माध्यम से शेयर कर दिया.

यह इटावा का रहने वाला बताया जा रहा है पीड़ित छात्र 

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि यह लड़का इटावा का रहने वाला है और इस वीडियो में जो लोग दिख रहे हैं, वो सभी कानपुर के काकादेव कोचिंग मंडी के ही दबंग गुंडे हैं. जो यहां पर इन छात्रों को ब्याज पर पैसा देते हैं और जो पैसे वाले छात्र होते हैं, उनको भी धमकाकर वसूली करते हैं. इस मामले में काकादेव थाना इलाके के थानेदार का कहना है कि हम इस मामले मे जांच कर रहे हैं, अभी हमें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. हम जांच के बाद इसमें कोई कार्रवाई करेंगे.

कमिश्नर बोले- इस पूरे प्रकरण मे कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं 

इस पूरे मामले में पुलिस कमिश्नर राजकुमार सिंह का साफ़ कहना है इस वीडियो मे हमने देखा है और इसके लिए काका देव पुलिस को इसकी जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं. अभी उसमें कुछ पता तो नहीं चल पाया है. सबसे बड़ी चिंताजनक बात यह है जिस छात्र के साथ यह पूरी घटना हुई वह अब अपनी पढ़ाई पूरी करने किसके भरोसे पर ही कानपुर में कोचिंग मंडी में आएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here