AIN NEWS 1: Maharashtra महाराष्ट्र में अकोला के अल्ड सीटी में काफ़ी विवाद हो गया. लेकिन इस मामूली से विवाद के चलते हालात इतने ज्यादा बिगड़ गए कि दो गुटों में हिंसा हो गई. इस हिंसा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियों में दो गुटों के लोग एक दूसरे पर भारी पथराव करते नजर आ रहे हैं. साथ ही वाहनों में वो तोड़फोड़ और हंगामा भी कर रहे हैं. वहीं पुलिस के अधिकारियों ने का कहना है कि स्थिति अब पूरी तरह से काबू में है.

जाने हिंसक झड़पों के बाद शहर में लगी धारा 144

अकोला कलेक्टर नीमा अरोड़ा ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दो गुटों में हुई हिंसक झड़पों के बाद शहर में अब धारा 144 लगा दी गई है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, हिंसक भीड़ ने कुछ गाड़ियों में यहां पर तोड़फोड़ की. इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर हालात को यहां काबू में किया. वहीं सुत्रों का कहना है कि मामूली विवाद के बाद हिंसक झड़प हुई. इस झड़प के बाद पुराने शहर के थाने पर भी भारी भीड़ इकठ्ठा हुई थी.

जान ले एसपी संदीप घुगे ने कहा- हालात अभी नियंत्रण में

वहीं अकोला के एसपी संदीप घुगे ने कहा है कि इस समय हालात पूरी तरह से नियंत्रण में हैं. जिला कलेक्टर नीमा अरोड़ा के आदेश के बाद पूरे अकोला शहर में ही धारा 144 लगा दी गई है. बता दें कि हाल के दिनों में ओकला में ही इस तरह की ये दूसरी बड़ी घटना हुई है. कुछ दिनों पहले अकोट फाइल इलाके के शंकर नगर मुहल्ले से भी कुछ हिंसक झड़पों की खबरें सामने आई थी.

उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में चौकी के अन्दर इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर युवक ने पी शराब, तस्वीर हुई वायरल, SSP ने लिया एक्शन! 

 

उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में चौकी के अन्दर इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर युवक ने पी शराब, तस्वीर हुई वायरल, SSP ने लिया एक्शन!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here