विधायक की बीवी हुईं लापता, बेटे ने दर्ज कराई एफआर्ईआर, पुलिस तलाश में जुटी।

0
358

बता दे कि राजधानी लखनऊ से बीजेपी विधायक की पत्नी लापता हो गईं है बेटे ने आपनी मां के गायब होने की पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस तलाश में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला 

ये मामला यूपी के सुल्तानपुर जिले की है जहां पर बीजेपी विधायक की पत्नी उनके लखनऊ आवास से अचानक गायब हो गई है. तभी विधायक के बेटे ने अपनी मां के लापता होने की रिपोर्ट गाजीपुर थाने में दर्ज कराई है। ये सूचना मिलते ही पुलिस एक दम सकते में आ गई और एफआईआर दर्ज होते ही कई टीमें तलाश में जुट गई है आपको बता दे कि बीजेपी विधायक का नाम सीताराम वर्मा है और वे सुल्तानपुर के लंभुआ विधानसभा से विधायक हैं. वहीं बीजेपी विधायक की पत्नी का नाम पुष्पा वर्मा है।

डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी ने दी जानकारी

इस पूरे मामले मे डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी ने कहा कि बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा का गाजीपुर सेक्टर-8 में आवास है. यहां पर विधायक की पत्नी अपने परिवार के साथ रहती थी मंगलवार यानी की कल सुबह 6 बजे विधायक की पत्नी पुष्पा बिना किसी से कुछ कहे घर से निकल गई. परिवार वालो ने काफी देर तक उन्हें ढूंढा, पर वो नहीं मिलीं. उसके बाद विधायक के बेटे ने जानकारी दी। खबर के बाद बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा सुल्तानपुर से लखनऊ पहुंचे। जिसके बाद विधायक के बेटे पकंज ने गाजीपुर थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

विधायक ने मामले को लेकर डीएसपी से की मुलाकत

बीजेपी विधायक सीताराम ने बीते दिन ही इस मामले को लेकर डीएसपी से मुलाकात की और पत्नी को जल्द से जल्द ढूंढने में मदद मांगी। डीसीपी ने गाजीपुर और इंदिरानगर पुलिस थाने की टीम को तलाश करने में लगा दिया है। साथ ही डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि विधायक सीताराम की पत्नी को भूलने की बीमारी है जिसका इलाज डॉक्टरों द्वारा चल रहा है। उन्हें सुबह करीब 9 बजे इंदिरानगर स्थित अरविंदो पार्क चौकी के पास देखा गया था। पुलिस की दो टीमें और सर्विलांस सेल उनकी तलाश में जुटा है। अब तक दो सौ से ज्‍यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाल लिए गए हैं पर उनका कुछ सुराग नहीं लग पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here