Tuesday, October 22, 2024

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बयान: करहल में ऐतिहासिक परिणाम की उम्मीद?

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

AIN NEWS 1 मैनपुरी, उत्तर प्रदेश: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि करहल विधानसभा क्षेत्र उनकी पार्टी का गढ़ रहा है और इस बार भी करहल के लोग ऐतिहासिक परिणाम देंगे। उन्होंने यह बात मैनपुरी में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही।

अखिलेश यादव ने कहा, “करहल विधानसभा क्षेत्र हमेशा से हमारे लिए मजबूत रहा है। हमें विश्वास है कि इस बार भी यहां के लोग हमारी पार्टी को समर्थन देंगे।” उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र में उनकी पार्टी ने केवल उन सीटों पर दावेदारी करने का निर्णय लिया है, जहां उनका संगठन मजबूत है।

सपा अध्यक्ष ने बताया कि उनके पास टिकट मांगने के लिए कुछ मानदंड हैं। उन्होंने कहा, “हमने अपने राज्य अध्यक्ष के माध्यम से 12 सीटों के लिए उम्मीदवारों का चयन कर लिया है। हमें उम्मीद है कि हमें सीटें दी जाएंगी और हम चुनावों में भाग लेंगे।”

इसके अलावा, अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे पर बातचीत जारी होने की जानकारी भी दी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इस बात पर ध्यान दे रही है कि सीटों का वितरण कैसे किया जाए ताकि दोनों पार्टियों के लिए यह फायदेमंद हो।

अखिलेश ने कहा कि सपा अपने संगठन को मजबूत करने में जुटी है और वे आगामी चुनावों में सक्रियता से भाग लेंगे। उनका लक्ष्य है कि वे अपनी स्थिति को और अधिक मजबूत करें और जनता के बीच अपनी बात पहुंचाएं।

इस संदर्भ में, उन्होंने यह भी बताया कि उनकी पार्टी ने पिछले चुनावों में करहल में जो जीत हासिल की थी, वह उनके संगठन की ताकत को दर्शाती है। अब वह एक बार फिर जनता से सहयोग की अपील कर रहे हैं ताकि वे चुनाव में सफल हो सकें।

इस प्रकार, अखिलेश यादव का यह बयान सपा की चुनावी रणनीति और संगठनात्मक मजबूती पर जोर देता है। उनका लक्ष्य है कि वे अपनी पार्टी को एक बार फिर से चुनावी मैदान में मजबूती से उतारें और जनादेश प्राप्त करें।

समाजवादी पार्टी की यह कोशिश है कि वह न केवल उत्तर प्रदेश में, बल्कि अन्य राज्यों में भी अपनी स्थिति को मजबूत करे। यह उनकी रणनीति का एक हिस्सा है, जिसमें वे सहयोगी पार्टियों के साथ मिलकर चुनावों में सफल होने का प्रयास कर रहे हैं।

इस प्रेस कांफ्रेंस से स्पष्ट होता है कि सपा आगामी चुनावों को लेकर गंभीर है और पार्टी की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। अखिलेश यादव का यह बयान पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगा, ताकि वे एकजुट होकर चुनावों में सक्रियता से भाग लें।

 

 

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads